1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. इंडियन आइडल फेम रेणु नागर के बॉयफ्रेंड ने किया सुसाइड, सिंगर ICU में भर्ती

इंडियन आइडल फेम रेणु नागर के बॉयफ्रेंड ने किया सुसाइड, सिंगर ICU में भर्ती

इंडियन आइडल फेम सिंगर रेणु नागर आईसीयू में भर्ती हैं। बॉयफ्रेंड के सुसाइड करने के बाद रेणु की तबीयत खराब हो गई थी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 28, 2020 21:45 IST
renu nagar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RENU_NAGAR_OFFICIAL रेणु नागर

इंडियल आइडल फेम सिंगर रेणु नागर आईसीयू में भर्ती में। रेणु के बॉयफ्रेंड रवि नट ने जहरीला पदार्थ खाकर सुसाइड कर लिया है। बॉयफ्रेंड की मौत की खबर सुनकर रेणु की तबीयत खराब हो गई है और वह बेहोश हो गईं। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। रेणु राजस्थान के अलवर में रहती हैं।

रेणु की हालत गंभीर है। रेणु के प्रेमी रवि नट के जहरीला पदार्थ खाने के बाद उन्हें अस्पताल मे भर्ती कराया गया था। जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। रवि ने जहरीला पदार्थ किस कारण खाया इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

आपको बता दें एक महीने पहले रवि और रेणु साथ में घर से फरार हो गए थे। रेणु के पिता ने रवि पर बहला फुसलाकर घर से भगाने का आरोप लगाया था। दोनों पांच दिन पहले ही वापिस लौटे थे। रेणु नागर के बयान दर्ज कराने के बाद पुलिस ने रवि को रिहा कर दिया था।  

रवि नट भरतपुर जिले के एक नगर कस्बे का रहने वाला है। वह अलवर में किराए के मकान में रहता था। वह रेणु के घर तबला सीखने आते थे। वहीं दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई थीं। रवि नट के नगर कस्बे में परिवार भी है। उनकी पत्नी और दो बच्चे भी हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment