Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Indian Idol: अब शो का हिस्सा नहीं होंगे विशाल ददलानी, होस्ट आदित्य नारायण ने बताई वजह

सोनी टीवी का चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल इन दिनों सुर्खियों में है। शो को लेकर बीते दिनों काफी कुछ सुनने को मिला था। शो को लेकर आदित्य नारायण ने कई खुलासे किए थे। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 01, 2021 19:15 IST
VISHAL DADLANI- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VISHALDADLANI Indian Idol: अब शो का हिस्सा नहीं होंगे विशाल ददलानी

सोनी टीवी का चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल इन दिनों सुर्खियों में है। शो को लेकर बीते दिनों काफी कुछ सुनने को मिला था। शो को लेकर आदित्य नारायण ने कई खुलासे किए थे। इंडियन आईडल शो में नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी जो जज के रूप में नजर आते रहे हैं। 

चूंकि मुंबई में कोरोनावायरस के फैले संक्रमण के चलते लागू किए गए लॉकडाउन के बाद, शो के निर्माता इसे मुंबई से दूर दमन में शूट कर रहे हैं। मुंबई से शो के सेट की काफी दूरी होने की वजह से अब जज के रूप में नजर आ चुके विशाल ददलानी शो का हिस्सा शायद नहीं होंगे। 

इस बारे में खुद शो के होस्ट आदित्य नारायण ने एक इंटरव्यू में बताया है कि विशाल ददलानी अब इस शो का हिस्सा नहीं होंगे। उन्होंने कहा है कि विशाल ददलानी को उनके माता-पिता की चिंता सताने लगी है, जिस वजह से वह इस शो का हिस्सा नहीं हो पाएंगे। उनके लिए मुंबई से और दमन जहां पर फिलहाल शो की शूटिंग हो रही है, उसकी दूरी काफी है। 

विशाल ददलानी मुंबई से लोनावला में रहते हैं और वहां से दमन की दूरी काफी ज्यादा है। कोरोनावायरस के फैले संक्रमण के चलते विशाल ददलानी को अपने माता-पिता की चिंता काफी सता रही है, उन्हें ऐसा लग रहा है कि कहीं उनकी आने जाने की वजह से उनके माता-पिता को किसी तरह की स्वास्थ्य समस्याएं ना हो जाए। 

एहतियाती तौर पर विशाल ददलानी का ऐसा करना शायद उनकी माता-पिता के लिए बहुत जरूरी है। मगर यदि ऐसा सच है तो शो के जज के तौर पर उन्हें काफी मिस किया जाएगा। 

 
शो के मौजूदा जजों की बात करें तो अनु मलिक और मनोज मुंतशिर फिलहाल जज की शोभा बढ़ा रहे हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि नेहा कक्कड़ फिलहाल शो में वापसी कर लेंगी। मगर विशाल ददलानी के शो में नहीं होने की वजह से  उनके फैंस जरूर होंगे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement