Monday, April 29, 2024
Advertisement

जेनिफर विंगेट और शिविन नारंग का शो 'बेहद 2' नहीं हो रहा है बंद, पढ़िए पूरी खबर

जेनिफर विगेंट के शो 'बेहद 2' के टीवी पर बंद होकर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आने की खबरें आ रही थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 04, 2020 9:19 IST
beyhad 2- India TV Hindi
बेहद 2

जेनिफर विंगेट का शो बेहद 2 काफी समय से सुर्खियों में बना हुआ है। शो में जेनिफर के साथ शिविन नारंग अहम भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। शो अपनी गिरती टीआरपी और बंद होने की खबरों से चर्चा का हिस्सा बना हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बेहद 2 टीवी पर नहीं बल्कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर शिफ्ट होने वाला था। मगर अब मेकर्स ने यह बात साफ कर दी है कि ना ही शो बंद हो रहा है और ना ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर शिफ्ट होगा।

चैनल के ऑफिशियल स्टेटमेंट के मुताबिक बेहद 2 के टेलिविजन पर बंद होकर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर शुरू होने की खबरें अफवाह है। बेहद 2 भी सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविजन के बाकि शो की तरह है। यह एक कहानी है और चैनल पर इसकी योजना के अनुसार प्लान किया जाएगा।फिलहाल यह शो तुरंत बंद नहीं हो रहा है।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक शो टीआरपी नहीं ला पा रहा था जिसकी वजह से चैनल इसे बंद करने की सोच रहा था लेकिन यह शो अच्छा चल रहा है तो इसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर शिफ्ट किया जाएगा। 

रिपोर्ट्स के ही मुताबिक बेहद 2 का आखिरी एपिसोड 13 मार्च को टेलिकास्ट होगा। 'बेहद 2' में जेनिफर माया और शिविन नारंग एमजे का किरदार निभा रहे थे। दोनों के बीच दुश्मनी की वजह से काफी उलटफेर भी देखने को मिल रहा था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement