1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'जेठालाल' ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, फैंस से साझा किया एक्सपीरियंस

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'जेठालाल' ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, फैंस से साझा किया एक्सपीरियंस

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'जेठालाल' यानी अभिनेता दिलीप जोशी ने कोरोना वैक्सीन लगाई है। उन्होंने गुरुवार को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 02, 2021 10:06 IST
Dilip Joshi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DILIP JOSHI 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'जेठालाल' ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'जेठालाल' यानी अभिनेता दिलीप जोशी ने कोरोना वैक्सीन लगाई है। उन्होंने गुरुवार को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली है। अभिनेता ने अपने इस एक्सपीरियंस को सोशल मीडिया पर शेयर किया। उन्होंने अपने चाहनेवालों को तस्वीर शेयर कर एक खास संदेश भी दिया। 

दिलीप जोशी ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ''असली मजा सब के साथ आता है. मेरी पत्नी और मैंने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले ली है. अगर आप भी कोरोना का टीका लगवाने के लिए क्वालिफाई हैं, तो जरूर वैक्सीनेशन करवा लें. होली स्पिरिट अस्पताल का खास शुक्रिया जिन्होंने वैक्सीनेशन का अनुभव अच्छा कर दिया।''

उल्लेखनीय है कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने बताया कि उन्होंने कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज ले ली है। अभिनेता ने अपने ऑफीशियल ब्लॉग पर ये बात जाहिर की। 78 वर्षीय अभिनेता ने खुलासा किया कि उनके बेटे अभिषेक बच्चन को छोड़कर परिवार के हर सदस्य को कोरोनो वायरस वैक्सीन की पहली डोज दी गई है। पिछले महीने अमिताभ बच्चन ने संकेत दिया था कि उन्हें जल्द ही टीका लगने वाला है।

अमिताभ बच्चन ने लिखा, "टीकाकरण किया गया। सभी ने परिवार और कर्मचारियों के लिए कल कोविड-19 की जांच की गई। परिणाम आज आए। सभी अच्छे, किसी को कोविड नहीं है इसलिए टीका लगाया गया।"

सलमान खान, संजय दत्त, शर्मिला टैगोर, धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, मोहनलाल, जीतेन्द्र, कमल हासन, नागार्जुन, रोहित शेट्टी, नीना गुप्ता, राकेश रोशन और जॉनी लीवर जैसे कलाकारों ने भी कोरोना वैक्सीन लगवाई है।

Click Mania
uttar pradesh chunav manch 2021