Friday, March 29, 2024
Advertisement

कपिल शर्मा ने अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ को किया बर्थडे विश, कहा- हर चीज के लिए शुक्रिया मेरी होने वाली बच्चे की मां

कमेडी के सरताज कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ का आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में कपिल ने इस अंदाज में किया बर्थडे विश। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 18, 2019 19:22 IST
Kapil sharma , ginni- India TV Hindi
Kapil sharma and ginni

कॉमेडियन कपिल शर्मा सिर्फ अपने शो के कारण ही सुर्खियों में नहीं छाए रहते हैं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं। दरअसल वह जल्द ही पिता बनने वाले हैं। जीहां उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ जल्द ही मां बनने वाली है।  कमेडियन जहां शो की शूटिंग में बिजी रहते हैं लेकिन पत्नी के लिए क्वालिटी टाइम निकाल ही लेते है। वहीं आज गिन्नी चतरथ के जन्मदिन में प्यारी सी तस्वीरों के साथ उन्हें बर्थडे विश किया। 

कपिल ने अपने इंस्टाग्राम में गिन्नी चतरथ के साथ 2 तस्वीरें शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो मेरी सबसे अच्छी दोस्त गिन्नी और अब मैं मेरे बच्चे की होने वाली मां को खूब सारा प्यार और इतना सब देने के लिए बहुत ही धन्यवाद।'

'

आपको बता दें कि गिन्नी चतरथ आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म 18 नवंबर 1989 को जालंधर में हुआ था। 

अर्पिता खान ने शादी की 5वीं सालगिरह पर पति आयुष को खूबसूरत अंदाज में किया विश 

हाल में ही कपिल शर्मा ने अपनी पत्नी का बेबी शॉवर रखा था। जिसमें उनके कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए थे। बेबी शॉवर की तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल हुई थी। 

कसौटी जिंदगी की 2 के पार्थ समथान ने किया खुलासा, 'कोमोलिका' आमना शरीफ हैं उन्हें पसंद'

वहीं कपिल शर्मा अपनी पत्नी और होने वाले बच्चे के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए कनाडा गए थे। इसके साथ ही उन्होंने अपने बेबी के लिए शॉपिंग करना भी शुरू कर दिया है।

कपिल शर्मा ने साल 2018 में  दिसंबर में गिन्नी चतरथ से शादी की थी। वेडिंग रिसेप्शन में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह सहित कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए थे।

stagram:instagram.com/p/BrvKm47h0oE/}

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement