अर्पिता खान ने शादी की 5वीं सालगिरह पर पति आयुष को खूबसूरत अंदाज में किया विश

आर्पिता खान इस साल अपनी 5वीं वेडिंग एनिवर्सरी मना रही हैं। इस खास मौके में उन्होंने अपने पति आयुष शर्मा को कुछ तस्वीरे शेयर करके प्यारा सा पोस्ट लिखा। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 18, 2019 17:28 IST
Arpita Khan , Ayush Sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Arpita Khan and Ayush Sharma

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की बहन अर्पिता खान इस साल अपनी 5वीं वेडिंग एनिवर्सरी मना रही हैं। इस खास मौके में उन्होंने अपने पति आयुष शर्मा को कुछ तस्वीरे शेयर करके प्यारा सा पोस्ट लिखा। साल 2014 में अर्पिता खान से अपने बॉयफ्रेंड आयुष से शादी की थी। शादी के 2 साल बाद भी उनकी जिंदगी में प्यारा सा बेटा आहिल आया। वहीं इन दिनों अर्पिता प्रेग्नेंट है। 

अर्पिता और आयुष ने आज अपनी शादी के खूबसूरत 5 साल पूरे किए। जिसके बाद अर्पिता ने सोशल मीडिया में एकदम अनोखे अंदाज में आयुष को शादी की सालगिरह की मुबारकबाद दी।

फिल्म 'पागलपंती' का एक और टीजर रिलीज, अरशद वारसी और उर्वशी की एक्टिंग देख हो जाएंगे लोटपोट 

आर्पिता ने आयुष और बेटे आहिल के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की।  इसके साथ ही उन्होंने लिखा, 'हम सबकुछ एकसाथ नहीं पा सकते, लेकिन साथ में यह सब हमारे पास है। शादी की पांचवी सालगिरह मुबारक हो। हमारे रिश्ते में सही संतुलन बनाने के लिए मैं तुम्हारा जितना भी धन्यवाद करूं वो कम है। मैं तुम्हें बहुत बहुत प्यार करती हूं। दोस्त बनने से लेकर, प्रेमी होने तक, पति बनने और फिर पिता बनने तक, हर सफर अद्भुत रहा है। पांच साल हो गए ऐसा लग ही नहीं रहा है। हमेशा मेरा साथ देने के लिए, मेरी वास्तविकता दर्पण होने और मेरी साथ खड़े रहने के लिए धन्यवाद।' 

आपको बता दें कि आयुष और अर्पिता की मुलाकात साल 2013 में एक पार्टी में हुई थी। जिसके बाद दोनों ने परिवार की रजामंदी के बाद हैदराबाद में सात फेरे लिए।  आयुष के लिए यह साल काफी शानदार है। जहां एक ओर अपनी डेब्यू फिल्म 'लवयात्री' के एक साथ पूरे हो गए है। वहीं दूसरी ओर वह दोबारा बाप बनने वाले हैं।  

Latest Bollywood News

Related Video
India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन