Friday, May 17, 2024
Advertisement

कपिल शर्मा ने शेयर किया कोरोना से बचाव का वीडियो, फैंस कर रहे हैं कमेंट्स

आज कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा को कौन नहीं जानता है। कपिल ने सभी के बीच बहुत गहरी छाप छोड़ी है। कपिल ने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी पहचान बनाई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 18, 2021 21:00 IST
Kapil Sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KAPIL SHARMA कपिल शर्मा ने शेयर किया कोरोना से बचाव का वीडियो,

आज कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा को कौन नहीं जानता है। कपिल ने सभी के बीच बहुत गहरी छाप छोड़ी है। कपिल ने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी पहचान बनाई है। कपिल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक खास पोस्ट शेयर किया है जो वायरल हो रहा है।

कपिल शर्मा को फैंस काफी समय से द कपिल शर्मा शो में देख रहे हैं। शो को कपिल होस्ट कर रहे हैं। खास बात यह है कि कपिल इन दिनों अपने दूसरे बच्चे का वेलकम करने के बाद इन दिनों अपनी लिए क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। कपिल ने अब कोरोना से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। कपिल ने हाल ही में फिट इंडिया का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक डॉक्टर बता रही हैं कि कोरोना होने पर आपको क्या खाना चाहिए और क्या नहीं। वीडियो में बुखार के बारे में भी बताया गया है। इस वीडियो को कपिल ने अपने इंस्टाग्राम पर फैन्स के लिए शेयर किया है।

जून में रिलीज हो सकती है The Family Man 2, कल आएगा ट्रेलर

खास बात यह है कि कपिल ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''कोविड पॉजिटिव होने पर क्या खाएं।।।? बुखार आने पर हमें चार मुख्य लक्षणों पर ध्यान देना होगा और उस पर काम करना होगा।'' 

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने दी कोरोना को मात, फैंस के बीच साझा की ये खुशखबरी

उन्होंने एक लिंक भी शेयर किया है। मतलब साफ है कि कपिल अब एक अलग अंदाज में कोरोना मरीजों की मदद के लिए उतरे हैं। कपिल शर्मा का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। फैन्स ने इस वीडियो को खूब पसंद किया है। कॉमेडी किंग इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement