1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. करिश्मा तन्ना का शो 'कयामत की रात' होने जा रहा है बंद

करिश्मा तन्ना का शो 'कयामत की रात' होने जा रहा है बंद

करिश्मा तन्ना और विवेक दहिया का शो 'कयामत की रात' जल्द ही बंद होने जा रहा है। इस शो को 'दिव्य-दृष्टि' नाम के शो ने रिप्लेस किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 26, 2019 13:00 IST
Kayamat ki raat- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VIVEK DAHIYA Kayamat ki raat

करिश्मा तन्ना(karishma tanna) और विवेक दहिया(Vivek dahiya) का शो 'कयामत की रात' जल्द ही बंद होने जा रहा है। यह शो अगले महीने बंद हो जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शो कोई हॉरर शो रिप्लेस कर रहा है। कयामत की रात को 'दिव्य-दृष्टि' नाम का शो रिप्लेस कर रहा है। शो का प्रोमो भी रिलीज हो चुकी है।

स्पॉटबॉय की खबर की मुताबिक यह शो अगले महीने से आना बंद हो जाएगा। इस शो में विवेक दहिया और करिश्मा तन्ना लीड रोल में थे। जो शो इसे रिप्लेस कर रहा है उसमें सना सैय्यद, संगीता घोष और मानसी श्रीवास्तव लीड रोल में नजर आने वाले हैं। शो की कहानी एक लड़की के बारे में है जिसके अंदर कभी-कभी दिव्य शक्तियां आ जाती हैं।

कयामत की रात के बंद होने के पीछे की वजह शो के किरदार तांत्रिक कालासुर उर्फ निर्भय वाधवा के शो से बाहर चले जाना माना जा रहा है। शो का किरदार कालासुर ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। मगर उनके नखरों की वजह से उन्हें निकाल दिया गया। इस बात पर निर्भय का कहना है कि मुझे निकाला नहीं गया बल्कि मैंने खुद यह शो छोड़ा है। शो की वजह से मेरी आंखों में परेशानी हो रही थी। दरअसल शो में उन्हें लैंस पहनने पड़ते थे। जिसकी वजह से उन्हें आंखों में समस्या हो रही थी। लैंस 4-5 घंटे पहनने होते हैं मगर शूटिंग की वजह से उन्हें लैंस 12 घंटे पहनने पड़ रहे थे। इसके लिए निर्भय ने प्रोडक्शन हाउस से बात भी की थी। मगर उन्होंने बात नहीं सुनी और आखिरी में निर्भय को यह शो छोड़ना पड़ा।

आपको बता दें 'कयामत की रात' शो 23 जून 2018 को शुरु हुआ था।

टीवी की अन्य खबरें जानने के लिए क्लिक करें।

Also Read:

'ससुराल सिमर का' के एक्टर आशीष रॉय को आया पैरालिसिस अटैक, अस्पताल में भर्ती

‘भाभी जी घर पर है’ की अनीता भाभी बनीं मां, बेबी बॉय को दिया जन्म

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment