1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Promo: कोरोना काल में लाखों प्रवासी मजदूरों की मदद करने वाले कर्मवीरों को KBC करेगा सलाम

Promo: कोरोना काल में लाखों प्रवासी मजदूरों की मदद करने वाले कर्मवीरों को KBC करेगा सलाम

प्रोमो में उन दृश्यों को दिखाया गया है, जब कोविड-19 के दौरान लागू किए लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों को परेशानियों का सामना करना पड़ा था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 02, 2020 10:24 IST
Kaun Banega Crorepati 12 Karmaveer Special watch promo- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'केबीसी 12' में आज कर्मवीर स्पेशल एपिसोड दिखाया जाएगा

पॉपुलर क्विज रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 12वें सीजन में आज गांधी जयंती के मौके पर 'कर्मवीर स्पेशल' एपिसोड दिखाया जाएगा। इस दौरान उन कर्मवीरों को केबीसी सलाम करेगा, जिन्होंने कोरोना काल के दौरान 5 लाख से भी ज्यादा प्रवासी मजदूरों की मदद की। 

सोनी टीवी ने सोशल मीडिया पर अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है। इसमें उन दृश्यों को दिखाया गया है, जब कोविड-19 के दौरान लागू किए लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों को परेशानियों का सामना करना पड़ा था। 

कौन बनेगा करोड़पति 12 PROMO: अमिताभ बच्चन ने हॉटसीट पर किया फ्रंटलाइन वॉरियर का स्वागत

इस वीडियो में होस्ट अमिताभ बच्चन कह रहे हैं, "बात इसी साल मई-जून की है, जब सब कुछ बंद हो गया था। हमने लाखों की तादाद में लोगों को नंगे पांव अपने बेजान थके बच्चों को कंधे पर लादकर चलते देखा। उस दौरान आजीविका ने 5 लाख से भी ज्यादा मजदूरों के लिए काम किया।" आखिरी में बिग बी खुश होकर कहते हैं कि इस देश में गांधी जी और शास्त्री जी के आदर्श कभी भी बेअसर नहीं हो सकते।"

इस एपिसोड को रात 9 बजे सोनी टीवी पर देखा जा सकता है। आज इस सीजन के पहले कर्मवीर शो में शामिल होंगे। 

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X