1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. टीवी
  5. KBC 13: जॉन अब्राहम के पास 1-2 नहीं बल्कि 18 बाइक्स हैं, बिग बी ने कह दी ये बात

KBC 13: जॉन अब्राहम के पास 1-2 नहीं बल्कि 18 बाइक्स हैं, बिग बी ने कह दी ये बात

जॉन ने कहा कि हमेशा बाइक की सवारी धीरे-धीरे करनी चाहिए और हेलमेट पहनना चाहिए। यह बहुत जरूरी है और सुरक्षा बहुत जरूरी है। हमेशा कानूनों का पालन करें।

IANS Reported by: IANS
Published on: November 27, 2021 11:05 IST
kaun banega crorepati 13 shaandaar shukrawar john abraham has 18 and get emotional on the show amita- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM/SONYTVOFFICIAL kaun banega crorepati 13 shaandaar shukrawar john abraham has 18 and get emotional on the show amitabh bachchan

Highlights

  • कौन बनेगा करोड़पति के शो पर जॉन ने दिखाया फुटबाल टैलेंट
  • अमिताभ बच्चन ने बताया कि उन्हें लगता है बाइक्स से डर
  • जॉन अब्राहम सप्ताह में करते हैं बाइक्स की सफाई

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम ने क्विज आधारित रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' के 'शानदार शुक्रवार एपिसोड' में मेगास्टार और होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ खूब सारी बातें और मस्ती की।

बिग बी ने चौंकाने वाला खुलासा किया कि उन्हें बाइक चलाने से डर लगता है।

Antim The Final Truth Movie Review: सलमान खान और आयुष शर्मा में हुई कांटे की टक्कर, एक्शन से भरपूर फिल्म का पढ़ें रिव्यू

होस्ट के साथ बातचीत के दौरान, जॉन ने साझा किया कि कैसे अमिताभ ने उनसे अपने बेटे अभिषेक बच्चन को बाइक नहीं चलाने देने के लिए कहा था। "सर, फिल्म 'धूम' के बाद मैं आपके घर मोटरसाइकिल से आया था और आपने कहा था कि अभिषेक को प्रोत्साहित मत करो।"

बिग बी ने जवाब दिया, हां, आप आए थे और आपने उल्लेख किया था कि आपने अभी एक नई बाइक खरीदी है। जॉन ने साझा किया कि जैसे ही अभिषेक नीचे आए, आपने कहा 'वाह, क्या बाइक है।'

बाइक के लिए अभिनेता के डर के बारे में बोलते हुए, बिग बी ने कहा कि मुझे नहीं पता कि जॉन क्यों, लेकिन मुझे बाइक से बहुत डर लगता है। मुझे नहीं पता कि तुम लोग बाइक कैसे चलाते हो। इसके लिए जॉन आगे कहते हैं कि हमेशा बाइक की सवारी धीरे-धीरे करनी चाहिए और हेलमेट पहनना चाहिए। यह बहुत जरूरी है और सुरक्षा बहुत जरूरी है। हमेशा कानूनों का पालन करें।

जॉन ने आगे बताया कि कैसे उनके पास 18 बाइक हैं और उन्हें ठीक से रखने के लिए वह कितना सतर्क रहते हैं।

"अभी के लिए, मेरे पास केवल 18 बाइक हैं, सर। मेरे पास पहले कई बाइक थीं। मैं उन्हें हर हफ्ते साफ करता हूं।"

बाद में, अमिताभ उससे पूछते हैं कि वह कब बाहर घूमने जाना पसंद करते हैं।

अभिनेता ने कहा कि मैं आमतौर पर इसे रात में निकालता हूं लेकिन मुझे यह रिकॉर्ड पर बताना होगा कि मैं कभी भी गति सीमा को पार नहीं करता और मैं हमेशा धीरे-धीरे गाड़ी चलाता हूं। क्योंकि सभी युवा मुझे देखकर उत्साहित हो सकते हैं इसलिए मैं बहुत धीमी गति से बाइक चलता हूं।

उन्होंने गाड़ी चलाते समय अपने साथ हुई एक घटना के बारे में बताया।

जॉन ने कहा कि एक बार मैं हेलमेट पहने सिग्नल पर इंतजार कर रहा था, तभी कॉलेज के लड़के मेरी तरफ कार से आए। उन्होंने मेरी तरफ देखा और कहा, 'अपने आप को जॉन अब्राहम समझता है'।

जॉन 'सत्यमेव जयते 2' की सह-कलाकार दिव्या खोसला कुमार, निमार्ता निखिल आडवाणी, मधु भोजवानी और निर्देशक मिलाप जावेरी के साथ शुक्रवार के विशेष एपिसोड में विशेष अतिथि के रूप में दिखाई  दिए थे। 'कौन बनेगा करोड़पति 13' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

>independence-day-2022