Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Khataron Ke Khiladi 11: ...जब राहुल वैद्य घिरे शेरों की बीच, तब निकले 'डर' के सुर

स्टंट आधारित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 11 जल्द ही कलर्स पर दिखाया जाने वाला है, इस शो में इस बार राहुल वैद्य भी हिस्सा ले रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 22, 2021 18:47 IST
Rahul Vaidya- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/COLORS TV ...जब राहुल वैद्य घिरो शेरों की बीच, तब निकले 'डर' के सुर

कलर्स की तरफ से साझा किए गए प्रोमो में बताया गया है कि 'खतरों के खिलाड़ी' एक रोमांचक सवारी होगी। आज कलर्स टीवी ने शो में राहुल वैद्य के स्टंट की झलक साझा करते हुए एक नया प्रोमो साझा किया। प्रोमो में गायक काफी डरा हुए दिख रहे हैं और स्टंट के दौरान भी गाते हुए दिखाई दे रहे हैं, खास बात यह कि इस स्टंट में  शेर भी शामिल हैं।

खतरों के खिलाड़ी 11 में राहुल वैद्य ने किया स्टंट

कलर्स टीवी ने इससे पहले खतरों के खिलाड़ी 11 में निक्की तंबोली और दिव्यांका त्रिपाठी की तरफ से किए स्टंट हुए प्रोमो शेयर किए था। नए प्रोमो में राहुल वैद्य के शो में स्टंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हम गायक को शेरों से घिरे हुए एक पिंजरे में देखते हैं। वह खुद को शांत करने के लिए गाने की कोशिश करते हैं। हम उन्हें वाटर स्टंट करते हुए भी देखते हैं।''

प्रोमो को शेयर करते हुए कलर्स टीवी ने लिखा, "जब डेयरिंग शेर से होगा राहुल वैद्य का मुकाबला, तब डर का संगीत अपने आप बजेगा. इस बार खतरों के खिलाड़ी बनेगा डर और डर का युद्ध का मैदान। जल्द आ रहा है कलर्स पर।"

खतरों के खिलाड़ी 11 के बारे में
इस सीजन में 13 टेलीविजन हस्तियां खतरों की खिलाड़ी 11 में भाग ले रही हैं। इनमें श्वेता तिवारी, दिव्यांका त्रिपाठी, अभिनव शुक्ला, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, आस्था गिल, अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद, सौरभ राज जैन, विशाल आदित्य सिंह, अनुष्का सेन, महेक चहल और सना मकबुल शामिल हैं।। खतरों के खिलाड़ी 11 संभवतः कलर्स टीवी पर माधुरी दीक्षित के डांस दीवाने 3 की जगह लेगा। इसका प्रीमियर जुलाई में वीकेंड स्लॉट में होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement