Friday, April 26, 2024
Advertisement

'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3': फैंस का इंतजार खत्म, इस दिन शुरू हो रहा है एरिका फर्नांडिस और शहीर शेख का शो

'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' सीरियल के दो सीजन को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। इसमें एरिका फर्नांडिस और शहीर शेख की जोड़ी नज़र आएगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 27, 2021 8:26 IST
kuch rang pyar ke aise bhi 3 starts 12 july erica fernandes shaheer sheikh latest news - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: SONY TV 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3': फैंस का इंतजार खत्म, इस दिन शुरू हो रहा है एरिका फर्नांडिस और शहीर शेख का शो    

पॉपुलर सीरियल 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' तीसरे सीजन के साथ टीवी पर वापस लौट रहा है। मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी है। इसका नया प्रोमो भी सामने आ गया है। बता दें कि इसमें शहीर शेख और एरिका फर्नांडिस लीड रोल में हैं। 

इससे पहले मेकर्स ने फैंस के साथ एक शर्त रखी थी। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि अगर फैंस पोस्ट पर 3 हजार कमेंट्स करेंगे तो वे रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर देंगे। बता दें कि इस समय पोस्ट पर 9 हजार से ज्यादा कमेंट्स हैं। 

शहीर शेख-एरिका फर्नांडीज के शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में सुप्रिया पिलगांवकर की वापसी

आज सुबह ही मेकर्स ने शो का नया प्रोमो शेयर किया और बताया कि 12 जुलाई से ये सीरियल टीवी पर ऑनएयर होगा। इसे आप सोमवार से शुक्रवार रात 8.30 बजे सोनी टीवी पर देख सकेंगे।

इस प्रोमो में दिखाया गया है कि एरिका और शहीर के रिश्ते में प्यार नहीं है। दोनों साथ होकर भी साथ नहीं हैं। फिलहाल, ये प्रोमो सामने आने के बाद दोनों स्टार्स के फैंस बेहद खुश हैं। उनका कहना है कि वो कबसे इस शो का इंतजार कर रहे थे, जो आखिरकार टेलिकास्ट होने वाला है। 

बता दें कि एक्टर्स सिलीगुड़ी में आउटडोर शूटिंग कर रहे हैं। सुप्रिया शुक्ला, प्रेरणा पनवार और वैभव सिंह अपने पुराने किरदार में दिखाई देंगे। सभी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई पोस्ट शेयर किए हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement