Friday, May 03, 2024
Advertisement

'कुमकुम भाग्य' की एक्ट्रेस को अपने पिता से ही जान को खतरा, सोशल मीडिया पर पोस्ट किया वीडियो

तृप्ति ने 'कुमकुम भाग्य' जैसे कुछ टेलीविजन सीरियल और एक दक्षिण भारतीय फिल्म में काम किया है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 26, 2020 15:08 IST
'कुमकुम भाग्य' की एक्ट्रेस को अपने पिता से ही जान को खतरा- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TRIPTISHANKHDHAR 'कुमकुम भाग्य' की एक्ट्रेस को अपने पिता से ही जान को खतरा

बरेली: टीवी और फिल्म अभिनेत्री तृप्ति शंखधर ने अपने पिता से अपनी जान को खतरा होने का दावा किया है। 'कुमकुम भाग्य' फेम इस अभिनेत्री ने इसे लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में वे कह रही हैं कि उसके पिता राम रतन शंखधर, उसकी शादी अपनी पसंद के व्यक्ति से करना चाहते हैं और ऐसा न करने पर उन्होंने उसे मारने की धमकी दी है।

तृप्ति ने बरेली पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। इतना ही नहीं वीडियो में तृप्ति ने अपने पिता पर उसे पीटने का आरोप भी लगाया है। साथ ही कहा कि पिता उससे वे पैसे वापस मांग रहे हैं, जो उन्होंने मनोरंजन उद्योग में अपना करियर बनाने के लिए मुंबई जाने पर लिए थे।

तृप्ति ने यह वीडियो मंगलवार की रात अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया। वहीं अब 19 साल की तृप्ति अपनी मां के साथ घर छोड़कर चली गई हैं।

तृप्ति के पिता एक रियल एस्टेट कारोबारी हैं। इस मामले पर उनकी टिप्पणी लेने के लिए उनसे संपर्क नहीं हो सका है। बरेली पुलिस ने कहा कि उन्हें अब तक कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। हालांकि उन्हें कुछ ही घंटे पहले सोशल मीडिया पर अभिनेत्री द्वारा की गई पोस्ट के बारे में पता चला है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "हम मामले की जांच कर रहे हैं"।

बता दें कि तृप्ति ने 'कुमकुम भाग्य' जैसे कुछ टेलीविजन सीरियल और एक दक्षिण भारतीय फिल्म में काम किया है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement