Thursday, May 16, 2024
Advertisement

राम नहीं नेशनल क्रश बन गए हैं 'रामायण' के लक्ष्मण, लोगों को पसंद आ रहा है एंग्री यंग मैन अवतार

रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले एक्टर का नाम सुनील लहरी हैं। सुनील आजकल ट्विटर पर खूब एक्टिव हैं और अपने मीम भी शेयर करते हैं।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: April 16, 2020 18:54 IST
सुनील लहरी, रामायण, लक्ष्मण- India TV Hindi
Image Source : TWITTER राम नहीं नेशनल क्रश बन गए हैं 'रामायण' के लक्ष्मण,

लॉकडाउन की वजह से दूरदर्शन पर एक बार फिर से रामायण का टेलीकास्ट शुरू हुआ। जब इस शो के दोबारा प्रसारण की खबरें आई थीं उस वक्त लगा नहीं था कि ये शो इतना पसंद किया जाएगा। लेकिन ना सिर्फ ये पसंद किया गया बल्कि इसे इतना ज्यादा देखा जा रहा है कि दूरदर्शन ने टीआरपी में रिकॉर्ड बना दिया है। दूरदर्शन को खूब मुनाफा हो रहा है। रामायण शुरू हुआ तो शुरू हुई कलाकारों की चर्चा । रामायण के राम-सीता और हनुमान से लेकर बाली, रावण और मंदोदरी तक की चर्चा होने लगी, लेकिन सबसे ज्यादा जिस किरदार को पसंद किया जा रहा है वो कोई और नहीं बल्कि लक्ष्मण है। लक्ष्मण का एंग्री यंग मैन अवतार लोगों को खूब पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर लड़कियों ने तो लक्ष्मण को नेशनल क्रश घोषित कर दिया है।

सोशल मीडिया पर पहले लक्ष्मण के खूब मीम शेयर किए गए लेकिन बाद में मीम के साथ-साथ लक्ष्मण को अब नेशनल क्रश कहकर प्यारे प्यारे पोस्ट और तस्वीरें शेयर की जा रही हैं।

नेशनल क्रश बन गए लक्ष्मण

टीवी पर चल रहा है राम-रावण युद्ध, 'सीता' को याद आया अयोध्या का राज महल!

अपने मीम्स एन्जॉय करते हैं सुनील लहरी

सुनील लहरी ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो अपने ऊपर बनाए मीम्स को एन्जॉय करते हैं, सुनील के भतीजे उनके मीम उन्हें भेजते रहते हैं। सुनील लहरी अपने फैन्स को रिस्पॉन्स जरूर देते हैं और उनके ट्वीट्स लाइक करते रहते हैं। 

क्या रामायण की 'सीता' का ये अवतार देखा है आपने? यहां देखिए दीपिका चिखलिया की 10 अनदेखी तस्वीरें

सुनील लहरी को छठा बेटा मानते थे रामानंद सागर

अपने रोल के बारे मे बताते हुए सुनील ने इंटरव्यू में बताया कि रामानंद सागर अक्सर अपना लंच करना भूल जाते थे और सुनील को इस बात पर गुस्सा आता था। रामानंद सागर जानबूझकर ऐसा कुछ करते थे जिससे सुनील को गुस्सा आए और उसी गुस्से को वो रामायण में भुनाते थे। ताकि लक्ष्मण का किरदार और अच्छे से सुनील निभा सके। रामानंद सागर सुनील को अपना छठा बेटा कते थे। सुनील ने रामानंद सागर की रामायण के साथ विक्रम-बेताल में भी काम किया था।

दोबारा लक्ष्मण का ही रोल निभाना चाहेंगे सुनील लहरी

सुनील लहरी ने कहा कि वो एक एक्टर होने के नाते हर तरह के रोल निभा सकते हैं लेकिन अगर उन्हें मौका मिले तो वो दोबारा लक्ष्मण का ही किरदार निभाना चाहेंगे। सुनील ने बताया कि लक्ष्मण का रोल निभाने के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती थी।

लॉकडाउन बढ़ने पर रामायण की 'सीता' ने जनता से की अपील- 'कृपया... लक्ष्मण रेखा पार ना करें'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement