Friday, April 26, 2024
Advertisement

माहिरा शर्मा से ज्यादा उनकी मां से होती है पारस छाबड़ा की बात, एक्ट्रेस से खोले कई राज

बिग बॉस 13 में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा दोनों बहुत अच्छे दोस्त बन गए थे। दोनों हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो में नजर आए थे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 02, 2020 9:10 IST
paras chhabra and mahira sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा

बिग बॉस 13 काफी हिट रहा है। इस सीजन में कई लोगों को जनता का बहुत प्यार मिला। माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा उन लोगों में से एक हैं। माहिरा और पारस की दोस्ती को लेकर काफी चर्चा रहती है। दोनों शो से अब तक अच्छे दोस्त होने की बात कहते हैं। शो में फैमिली एपिसोड के दौरान माहिरा की मां पारस की क्लास लगाई थी। जिसके बाद सभी को लग रहा था कि पारस को माहिरा की मां पसंद नहीं करती हैं। मगर अब शो के बाद इसका उल्टा ही हुआ है। माहिरा शर्मा ने एक इंटरव्यू में बताया उनकी मां की पारस से काफी बात होती है।

ईटीटाइम्स को दिए इंटरव्यू में माहिरा ने पारस और उनकी मां के इक्वेशन के बारे में बात की। उन्होंने कहा- मां पारस को बहुत प्यार करती हैं उन्हें वह बहुत पसंद है। दोनों की खूब पटती है। मैं पारस को इतना कॉल नहीं करती हूं लेकिन मेरी मां उससे चैटिंग करती रहती हैं। तुझे पता है ये हुआ वो हुआ..... और बता क्या चल रहा है।

माहिरा शर्मा लॉकडाउन के चलते अपने परिवार के साथ घर पर हैं। उन्होंने कहा- मैं पारस से वीडियो कॉल और ऑनलाइन गेम्स के जरिए कनेक्ट रहती हूं। हम एक-दूसरे को वीडियो कॉल करते रहते हैं और बहुत मजा आता है साथ ही ऑनलाइन लूडो खेलते हैं।

इंटरव्यू में जब माहिरा से उनके पारस के साथ नाम जोड़ने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- लोग पहले भी बात करते थे और अब भी। वह चाहे अच्छा कहें या बुरा कहें इससे हम दोनों को फर्क नहीं पड़ता है।

आपको बता दें माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा बिग बॉस 13 के बाद म्यूजिक वीडियो बारिश में नजर आए थे। गाने में दोनों की जोड़ी और केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement