Saturday, April 27, 2024
Advertisement

शादी के 16 साल बाद तलाक ले रहा है ये पॉपुलर टीवी कपल, एक्ट्रेस ने कहा : हमने अपना बेस्ट देने की कोशिश की

टीवी का पॉपुलर कपल मानिनी डे और मिहिर मिश्रा शादी के 16 साल बाद अलग होने जा रहे हैं। मानिनी बीते छह महीनों से अपने बेटी के साथ रह रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 08, 2020 17:50 IST
manini de and mihir mishra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MIHIR458 मानिनी डे और मिहिर मिश्रा

टीवी के पॉपुलर कपल मानिनी डे और मिहिर मिश्रा कुछ दिनों से चर्चा में बने हुए हैं। इस कपल ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है। जी हां मानिनी और मिहिर शादी के 16 साल बाद तलाक ले रहे हैं। मानिनी और मिहिर 2004 में शादी के बंधन में बंधे थे। मानिनी ने बताया कि वह पिछले छह महीनों से अपने पति से अलग रह रही हैं। मानिनी अपनी 21 साल की बेटी के साथ रह रही हैं।

मानिनी ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया, वह पिछले छह महीनों से मिहिर से अलग रह ही हैं। उन्होंने कहा बाकि रिश्तों की तरह शादी में भी कई अप्स एंड डाउन्स आते हैं।

मानिनी ने शादी टूटने के पीछे का कारण पर्सनल वजह बताया है और इसके बारे में नहीं बताया है। उन्होंने कहा- हमने इस रिश्ते में अपना बेस्ट देने की कोशिश की मगर इसका फल उनके हाथ में नहीं था।

आपको बता दें मानिनी 'जस्सी जैसी कोई नहीं', 'लाल इश्क' सीरियल में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वह फिल्म कृष में प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आई थीं। वहीं मिहिर मिश्रा संजीवनी, अदालत, जाने क्या होगा रामा राम के, इश्क में मरजावां में नजर आ चुके हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement