Thursday, March 28, 2024
Advertisement

मोना सिंह ने शादी के बाद पति के साथ शेयर की पहली सेल्फी, देखे तस्वीर

टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह ने शादी के बाद पति के साथ पहली फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करके उन्होंने फैन्स को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 02, 2020 15:45 IST
mona singh picture with husband- India TV Hindi
मोना सिंह ने शेयर की पति के साथ पहली फोटो।

टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह कुछ दिनों पहले ही शादी के बंधन में बंधी है। मोना की शादी में खास मेहमान ही शामिल हुए थे। उनकी शादी और बाकि रस्मों की फोटो दोस्तों ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखने वाली मोना सिंह ने शादी के बाद पति के साथ पहली फोटो शेयर की है।

मोना सिंह ने फैन्स को नए साल की शुभकामनाएं पति श्याम के साथ सेल्फी शेयर करके दी है। मोना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'हमारी तरफ से आपको नए साल की शुभकामनाएं।'

कुछ दिनों पहले मोना ने शादी की एक फोटो भी शेयर की थी। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा था- प्यार हंसी और खुशी।

आपको बता दें मोना सिंह अपने बॉयफ्रेंड के साथ 27 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधी थी। मोना सिंह के पति का नाम श्याम है वह इनवेस्टमेंट बैंकर है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो मोना सिंह आमिर खान की आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में आमिर और करीना कपूर अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म 2020 में ही रिलीज होगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement