Monday, May 06, 2024
Advertisement

नागिन 4 की सायंतनी घोष गुजर रही हैं आर्थिक तंगी से, कहा- जाने कब दोबारा शूटिंग शुरू होगी

नागिन 4 एक्ट्रेस सायंतनी घोष आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं। उन्होंने कहा मुझे ईएमआई भरनी होती है साथ ही घर चलाने के लिए पैसे तो चाहिए।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 10, 2020 7:43 IST
sayantani ghosh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सायतंनी घोष

कोरोना वायरस महामारी से बचने के लिए हुए लॉकडाउन का असर सभी पर पड़ रहा है। सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटीज को भी इससे परेशानियां हो रही हैं। टीवी एक्ट्रेस सायंतनी घोष लॉकडाउन के चलते आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। सायतंनी ने कहा- उन्हें ईएमआई भी भरनी होती हैं। साथ ही घर चलाने के लिए पैसों की जरुरत होती है।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में सायंतनी ने कहा- संकट यह है कि वह पैसे देने से मना नहीं कर रहे हैं लेकिन वह पैसे देंगे कैसे। ऑफिस बंद हैं। हम सभी परेशानियों का सामना कर रहे हैं। मेरी भी पेमेंट रुकी हुई है। मेरे पास मेरा खर्च है। मेरे पास घर की ईएमआई और कार ईएमआई है। हालांकि सरकार ने इसमें ढील दी है कि 2-3 महीने के लिए इसे टाल दिया जाएगा लेकिन मुझे अपने घर को भी चलाना होगा। यह हमारे लिए असुविधा पैदा करने लगा है। मेरा दिल उन लोगों की ओर जाता है जो दिहाड़ी मजदूर हैं और अभिनेता भी हैं, जो अभी बेहतर स्थिति में नहीं हैं। यह हर किसी के लिए अपने पेशे के बावजूद एक कठिन समय है।

सायंतनी ने आगे कहा- अर्थशास्त्र अब हम पर एक टोल ले रहा है क्योंकि कई श्रमिक शामिल हैं। हम सब घर पर हैं। काम पर वापस जाने की जरूरत है। हम फिर से खोलने का लक्ष्य बना रहे हैं लेकिन यह एक कागज पर ठीक लगता है लेकिन व्यावहारिक स्तर पर किसी को यह देखने की जरूरत है कि कितना किया जा सकता है। सभी की सुरक्षा शामिल है यहां तक कि अगर आप लोगों की संख्या को सीमित करते हैं, तब भी एक शूट में कुछ लोग तो शामिल होंगे है। ऐसे समय में सोशल डिस्टेंसिंग एक चुनौती बनने जा रही है। ऐसी भी चर्चाएं हैं कि अभिनेताओं को शूटिंग के बाद घर वापस जाने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि जोखिम हो सकता है। सेट से शूट करने तक की यात्रा में जोखिम तत्व भी बढ़ेगा। बहुत सारे क्रमपरिवर्तन संयोजन शामिल है। लेकिन व्यावहारिक रूप से, मुझे पता नहीं है कि हम वास्तव में शूट फिर से शुरू करने जा रहे हैं।

सायंतनी नागिन 4 में नजर आईं थी। मगर उनका किरदार खत्म होने के बाद उन्हें शो छोड़ना पड़ा। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था- हां मेरा किरदार खत्म हो रहा है। नागिन की टीआरपी बढ़ाने के लिए टीम को हर स्टेज पर ट्विस्ट लाना जरुरी है। क्रिएटिव टीम को लगता है मेरे किरदार को मारने से शो में एक नया मोड़ आएगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement