Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'नागिन 5' एक्ट्रेस सुरभि चंदना की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, कहा- 'दिमाग में कई तरह के ख्याल आ रहे थे'

हाल ही में 'नागिन 5' एक्टर शरद मल्होत्रा कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद उनके को-स्टार्स अपना टेस्ट करा रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 05, 2020 9:34 IST
Surbhi Chandna coronavirus report negative- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @OFFICIALSURBHIC 'नागिन 5' एक्ट्रेस सुरभि चंदना की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

इस समय पूरा दुनिया कोरोना वायरस के प्रकोप से जूझ रही है। अब ये फिल्म और टीवी इंडस्ट्री तक भी पहुंच चुका है। सेट पर काफी सावधानियां बरतने के बावजूद कोई ना कोई सेलेब्रिटी इसकी चपेट में आ जा रहा है। हाल ही में 'नागिन 5' एक्टर शरद मल्होत्रा कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद उनके को-स्टार्स अपना टेस्ट करा रहे हैं। इसी शो की एक्ट्रेस सुरभि चंदना की भी कोरोना रिपोर्ट आ गई है।

सुरभि चंदना ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। उन्होंने लिखा, "कोविड-19 टेस्ट के दौरान जरूरी था कि दिमाग को स्थिर रखूं। कई तरह के ख्याल आ रहे थे। सबसे ज्यादा तनाव पैरेंट्स के लिए था। मेरी कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। मुझे इतनी ताकत देने के लिए आप सभी का शुक्रिया।"

शरद मल्होत्रा कोरोना वायरस से संक्रमित, होम क्वारंटीन में हैं एक्टर

जानकारी के अनुसार शो के अन्य स्टार्स की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट अभी आना बाकी है। 

बता दें कि टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए, उनकी पत्नी रिप्सी भाटिया कोविड निगेटिव हैं। अभिनेता में हल्के लक्षण हैं और वो चिकित्सक की देखरेख में होम क्वारंटीन हैं। 

इंडिया टीवी से बात करते हुए शरद मल्होत्रा ने कहा- "लोग कहते हैं कि अगर आप पॉजिटिव रहेंगे तो अच्छी चीजें और लोग आपकी तरफ खिंचे आते हैं। इस लाइन को बहतु गंभीरता से ले लिया। दुर्भाग्य से मैं COVID -19 पॉजिटिव पाया गया हं हालांकि मुझे माइल्ड सिमटम्स हैं। शुक्र है कि मेरी पत्नी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। सभी एहतियाती उपायों का पालन कर रहा हूं, और मैं सख्त चिकित्सा देखरेख में होम क्वारंटीन में हूं, इसलिए कृपया मेरे लिए प्रार्थना करें और मैं जल्द और मजबूत होने का वादा करता हूं।"

शरद को बड़े पैमाने पर फैन फॉलोइंग है और वर्तमान में वो एकता कपूर के सुपरनैचुरल थ्रिलर "नागिन 5" में वीर के रूप में नजर आ रहे हैं।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement