Saturday, April 20, 2024
Advertisement

नागिन 5 प्रोमो: सबसे सर्वश्रेष्ठ नागिन के चेहरे से उठा पर्दा, हिना खान खोलेंगी बरसों पुराने राज

नागिन 5 का पहला प्रोमो जारी हो गया है। खास बात ये है कि इस बार नागिन के रूप में फेमस टीवी एक्ट्रेस हिना खान नज़र आएंगी। उनके लुक को भी रिवील कर दिया गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 30, 2020 13:37 IST
naagin 5 hina khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नागिन 5 का नया प्रोमो जारी

टीवी सीरियल नागिन के पांचवे सीजन का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी है। नागिन 5 का पहला प्रोमो जारी हो गया है। खास बात ये है कि इस बार नागिन के रूप में फेमस टीवी एक्ट्रेस हिना खान नज़र आएंगी। उनके लुक को भी रिवील कर दिया गया है। 

कलर्स चैनल ने सोशल मीडिया पर नागिन 5 का प्रोमो शेयर किया है। वीडियो में कहा जा रहा है, "शनिवार और रविवार रात 8 बजे.. आ गई है वो घड़ी.. जब हटेगा नकाब और सामने आएगा सर्वश्रेष्ठ नागिन का.. तैयार हो जाइये नागिन के नए अवतार के लिए.. नागिन पांच।"

हिना खान के बाद अब इस एक्ट्रेस ने कहा- टीवी एक्टर्स को बॉलीवुड में सही मौका नहीं मिलता

वहीं, कैप्शन में लिखा है, "खुलेंगे बरसों पुराने राज और सामने आएगा सबसे बलशाली नागिन का चेहरा। #Naagin5 जल्द ही।"

बता दें कि एकता कपूर के इस सीरियल की लोकप्रियता जबरदस्त है। यही वजह है कि नागिन के चार सीजन हिट रहे हैं और अब पांचवा सीजन भी शुरू होने वाला है। इससे पहले मौनी रॉय, अनीता हसनंदानी, निया शर्मा, सुरभि ज्योति, अदा खान और जैस्मीन भसीन जैसी अभिनेत्रियां इस सीरियल में नज़र आ चुकी हैं। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement