Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Nach Baliye 10: गौहर खान-जैद दरबार बन सकते हैं शो का हिस्सा, पहली बार किसी शो में साथ नजर आएगा कपल

डांसिंग रियलिटी शो 'नच बलिए' को आखिरी बार 2019 में 9वें सीजन के साथ टेलीकास्ट किया गया था और 2020 में 10वें सीजन की योजना बनाई गई थी लेकिन कोरोनावायरस के संक्रमण के चलते पिछले साल इस शो को टाल दिया गया। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 25, 2021 18:46 IST
गौहर खान और जै़द दरबार- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/@GAUAHARKHAN गौहर खान और जै़द दरबार

कोविड महामारी की वजह से सुस्त पड़े टीवी जगत में एक बार फिर से पहले की तरह काम शुरू हो चुका है और कई टीवी शोज की वापसी हो रही है। ऐसे में यहां देश के सबसे चर्चित डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' की बात करना जरूरी हो जाता है। क्या डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' अपने 10वें सीजन के साथ लौटेगा? यदि लौटेगा तो कब लौटेगा? कौन सी जोड़ी इस शो का हिस्सा होगी? फिलहाल इन सभी सवालों का जवाब देना मुश्किल है, मगर ऐसा जरूर अनुमान लगाया जा रहा है डांस रियलिटी शो का अगला सीजन दर्शकों के बीच आएगा और इस बार फिर से कई नामी जोड़ी इस बार शो का हिस्सा होंगी।

डांसिंग रियलिटी शो को आखिरी बार 2019 में 9वें सीजन के साथ टेलीकास्ट किया गया था और 2020 में 10वें सीजन की योजना बनाई गई थी लेकिन कोरोनावायरस के संक्रमण के चलते पिछले साल इस शो को टाल दिया गया। अब इस शो के लिए योजनाएं बनाई जाने लगी हैं और हिस्सा लेने वाली जोड़ियों के नाम पर अटकलें भी लगाई जाने लगी हैं।

शो में हिस्सा ले रही पहली जोड़ी ने नाम की बात करें तो ऐसा बताया जा रहा है कि हाल ही में शादी के बंधन में बंधी गौहर खान और ज़ैद दरबार की जोड़ी इस बार इस शो का हिस्सा बन सकती है। गौहर खान एक मशहूर डांसर हैं, जिसका सबूत उन्होंने पिछले सालों में दिया है जबकि जै़द दरबार कोरियोग्राफर हैं।

यदि ऐसा हुआ तो न केवल गौहर खान और ज़ैद दरबार को एक साथ टीवी पर देखा जा सकेगा। उनके फैंस उनकी डांसिंग केमिस्ट्री को देखना जरूर पसंद करेंगे।

यहां पढ़ें

इसाबेल कैफ और सूरज पंचोली की फिल्म 'टाइम टू डांस' का ट्रेलर रिलीज, यहां देखें 

शाहिद कपूर के जन्मदिन पर ईशान खट्टर और कियारा आडवाणी ने इस अंदाज में किया बर्थडे विश

दिशा पटानी ने किया ऐसा शानदार स्टंट, खुद को रोक नहीं पाए टाइगर श्रॉफ और कर डाला ये कमेंट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement