Friday, March 29, 2024
Advertisement

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की नई तस्वीर आई सामने, गोवा में की थी म्यूजिक वीडियो की शूटिंग

इससे पहले सिद्धार्थ और शहनाज 'भुला दूंगा' और 'शोना शोना' गाने में साथ दिखाई दिए थे। दोनों को स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 04, 2021 10:31 IST
new pic from Shehnaaz Gill Sidharth Shukla music video shooting in goa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: SIDNAAZ625 सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की फोटो हुई वायरल 

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 से लोकप्रियता हासिल करने वाली शहनाज गिल और मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला कुछ दिनों पहले ही गोवा से मुंबई वापस लौटे हैं। दोनों ने वहां पर धूमधाम से न्यू ईयर सेलिब्रेट किया। साथ ही कहा जा रहा था कि वो अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग करने के लिए वहां गए थे। अब दोनों की नई फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जो उनके नए म्यूजिक वीडियो की शूटिंग की बताई जा रही है। 

इससे पहले सिद्धार्थ और शहनाज 'भुला दूंगा' और 'शोना शोना' गाने में साथ दिखाई दिए थे। दोनों को स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। अब उनके लिए शूटिंग की ये नई तस्वीर किसी ट्रीट से कम नहीं है। 

बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ और शहनाज ने गोवा में म्यूजिक वीडियो के लिए शूटिंग की। दोनों बीच लुक में नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर में दोनों को शॉट के बारे में डिस्कस करते हुए देखा जा रहा है। सिद्धार्थ ने फ्लोलर प्रिंट वाली शर्ट पहनी है, जबकि शहनाज ब्लू कलर के आउटफिट और हैट में नज़र आ रही हैं। 

इससे पहले सिद्धार्थ और शहनाज के कई वीडियो सामने आए थे, जो न्यू ईयर पार्टी के थे। दोनों ने जमकर डांस किया और खूब मस्ती की। उन्हें सोशल मीडिया सेंसेशन रियाज अली के साथ देखा गया था। 

शहनाज गिल ने भी बीच पर एन्जॉय करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया था। 

गौरतलब है कि सिद्धार्थ और शहनाज की मुलाकात बिग बॉस के घर में हुई थी। उनकी केमिस्ट्री, बॉन्डिंग और प्यार भरी नोंकझोंक फैंस को खूब पसंद आई। वे दोनों को प्यार से सिडनाज कहकर बुलाते हैं। इनकी फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है। 

सिद्धार्थ इस म्यूजिक वीडियो के अलावा एकता कपूर की अपकमिंग वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्युटीफुल 3' की भी शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में इसका प्रोमो रिलीज किया गया था। इस शो में उनके अपोजिट सोनिया राठी नज़र आएंगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement