Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

पति करण मेहरा से दूरियों के बीच निशा रावल ने सेलिब्रेट किया बेटे कविश का बर्थडे

निशा रावल ने अपने बेटे कविश के बर्थडे को सेलिब्रेट किया है। सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो को अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 15, 2021 16:49 IST
Nisha Rawal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NISHA RAWAL Nisha Rawal

पति करण मेहरा के साथ कानूनी लड़ाई लड़ने के बीच, निशा रावल ने अपने बेटे कविश के लिए जन्मदिन की पार्टी रखी। कविश आज चार साल के हो गए। निशा ने करण पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। ये रिश्ता क्या कहलाता है के अभिनेता अपने बेटे के खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए मौजूद नहीं थे।

निशा रावल ने बेटे के जन्मदिन पर पार्टी रखी। हालांकि, करण मेहरा अपने बेटे के इस खास दिन को मनाने के लिए मौजूद नहीं थे। जबकि निशा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई तस्वीर साझा नहीं की। वह डिजाइनर रोहित वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किया।

Nisha Rawal

Image Source : INSTAGRAM/NISHA RAWAL
 निशा रावल ने सेलिब्रेट किया बेटे कविश का बर्थडे 

निशा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कही अपनी बात

निशा रावल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बताया कि इसकी वजह करण का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है, निशा के मुताबिक करण का अफेयर किसी और लड़की से चल रहा था जिसे निशा ने रंगे हाथ पकड़ा। पति की इमेज बचाने के लिए उन्होंने मुंह नहीं खोला मगर बात तलाक तक पहुंच गई, जिसके बाद करण और निशा का रिश्ता टूट गया और दोनों एक ही घर में अलग अलग बेडरूम में रह रहे थे।  

निशा ने लगाए करण पर गंभीर आरोप

निशा ने बताया कि वो तलाक के लिए भ राजी थीं लेकिन करण का बर्ताव बहुत बुरा था। निशा ने करण पर शादी के जेवर बेचने का भी आरोप लगाया, निशा ने कहा कि वो बच्चे की जिम्मेदारी से भी भाग रहे हैं। निशा ने बताया कि करण ने उनके साथ मारपीट की और उन्होंने अपनी चोटिल तस्वीरें भी मीडिया में दिखाईं।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement