1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Pavitra Rishta 2: अंकिता लोखंडे और शहीर शेख के शो का पहला टीजर आया सामने, देखिए वीडियो

Pavitra Rishta 2: अंकिता लोखंडे और शहीर शेख के शो का पहला टीजर आया सामने, देखिए वीडियो

'पवित्र रिश्ता' सीरियल से दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को लोकप्रियता हासिल हुई थी। अब इस शो का दूसरा सीजन शुरू होने वाला है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 22, 2021 13:18 IST
Pavitra Rishta 2 first teaser ankita lokhande shaheer sheikh sushant singh rajput watch video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: LOKHANDEANKITA Pavitra Rishta 2: अंकिता लोखंडे और शहीर शेख के शो का पहला टीजर आया सामने, आपने देखा Video

जिस टीवी सीरियल से बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने लोकप्रियता हासिल की थी, उस शो का दूसरा सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। इसमें अंकिता लोखंडे लीड रोल में तो नज़र आएंगी, लेकिन सुशांत की जगह पॉपुलर एक्टर शहीर शेख दिखाई देंगे। ऐसे में सुशांत के कई फैंस इस बात को लेकर नाराज भी हैं कि उनकी जगह कोई नहीं ले सकता। इस बीच 'पवित्र रिश्ता 2' का पहला टीजर सामने आ चुका है, जिसमें आपको टाइटल ट्रैक की वही पुरानी धुन सुनाई देगी। 

इस वीडियो में बैकग्राउंड में टाइटल ट्रैक की धुन सुनाई दे रही है। इसके बाद लिखकर आता है- पवित्र रिश्ता... कभी भी देर नहीं होती। जल्द ही जी 5 पर।'

7 साल बाद लौट रहा 'पवित्र रिश्ता', शहीर शेख और अंकिता लोखंडे निभाएंगे लीड रोल

अंकिता और शहीर ने कुछ दिनों पहले ही सीरियल की शूटिंग शुरू की है। अंकिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर क्लैप बोर्ड के साथ फोटो साझा की थी। इसमें शहीर का लुक काफी हद तक सुशांत से मिलता जुलता लगा। 

अंकिता ने एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वो काफी खुश दिखाई दे रही हैं। 

एकता कपूर ने 'पवित्र रिश्ता 2' की रिलीज को लेकर अपना उत्साह ट्वीट किया था, जिसकी घोषणा उन्होंने हाल ही में अंकिता लोखंडे के अर्चना के अपने लोकप्रिय अवतार में लौटने के साथ की थी। "कभी देर नहीं होती.. प्यार करने के लिए !!! अंतत: एक साल की योजना बनाने के बाद.. हम अर्चना को मानव के लिए अपना प्यार दिखाने का एक और मौका देने की अपनी इच्छा पर चलते हैं! उन्होंने ट्विटर पर अंकिता को अपने पोस्ट में टैग करते हुए लिखा।" शो के पहले भाग में स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे मानव और अर्चना के रूप में मुख्य भूमिका में थे। शहीर शेख अब मानव के रूप में शो में शामिल हो गए हैं।

दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर शूटिंग की घोषणा के बाद सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर अंकिता के खिलाफ तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी। सुशांत के प्रशंसकों का कहना है कि वे मानव की भूमिका में किसी अन्य अभिनेता को स्वीकार नहीं करेंगे, जो मूल रूप से दिवंगत अभिनेता सुशांत द्वारा निभाया गया चरित्र है। अंकिता लोखंडे उस शो सेट पर वापस आ गई हैं, जिसने उन्हें और उनके कथित पूर्व प्रेमी सुशांत सिंह राजपूत को 12 साल पहले एक चर्चित नाम बना दिया था। अभिनेत्री अर्चना के रूप में अपनी भूमिका को दोहरा रहीं है, वहीं अभिनेता शहीर शेख को मानव देशमुख की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है, जो चरित्र मूल रूप से सुशांत और बाद में हितेन तेजवानी द्वारा निभाया गया था।

(IANS इनपुट के साथ) 

 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020  कवरेज
X