Friday, March 29, 2024
Advertisement

राखी सावंत ने Bigg Boss 13 की इस एक्स कंटेस्टेंट का उड़ाया मज़ाक, वायरल हुआ वीडियो

इस हफ्ते वीकेंड का वार में एक और सदस्य बेघर हो जाएगा। खबरों की मानें तो हिंदुस्तानी भाऊ कम वोट मिलने की वजह से एलिमिनेट हो जाएंगे।  

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 14, 2019 13:00 IST
Rakhi Sawant Himanshi Khurana- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राखी सावंत ने बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना का उड़ाया मज़ाक

मुंबई: पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में हिमांशी खुराना को बेघर हुए एक हफ्ता बीत चुका है, लेकिन अभी तक उनकी चर्चा हो रही है। दरअसल, बिग बॉस के घर में कई बार राखी सावंत का जिक्र हो चुका है, इसलिए वो भी कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। राखी ने टिक टॉक पर एक वीडियो बनाया है, जिसमें उन्होंने हिमांशी का मज़ाक उड़ाया है।

दरअसल, शो के होस्ट सलमान खान ने हिमांशी खुराना से पूछा था कि अगर शहनाज 'पंजाब की कैटरीना कैफ' हैं तो आप क्या हैं? इस पर हिमांशी ने कहा कि 'लोग कहते हैं कि मैं ऐश्वर्या राय।' इतना सुनने के बाद सलमान के साथ-साथ घरवाले भी हंसने लगते हैं।

राखी सावंत ने इसी बातचीत को लेकर एक टिक टॉक वीडियो बनाया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अब तक इसे हजारों लोग लाइक कर चुके हैं।

शो की बात करें तो इस हफ्ते वीकेंड का वार में एक और सदस्य बेघर हो जाएगा। खबरों की मानें तो हिंदुस्तानी भाऊ कम वोट मिलने की वजह से एलिमिनेट हो जाएंगे।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement