1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 14: राखी सावंत के साथ उनके पति रितेश भी मचाएंगे घर में धमाल, जल्द करने वाले हैं एंट्री

Bigg Boss 14: राखी सावंत के साथ उनके पति रितेश भी मचाएंगे घर में धमाल, जल्द करने वाले हैं एंट्री

बिग बॉस 14 में कई ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं। घर में आए चैलेंजर्स ने शो को और भी ज्यादा एंटरटेनिंग बना दिया है। खबर है कि राखी सावंत के पति बिग बॉस के घर में जल्द ही एंट्री करने वाले हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 05, 2021 16:48 IST
RAKHI SAWANT - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ RAKHI SAWANT RAKHI SAWANT 

बिग बॉस 14 के घर में चैलेंजर्स की एंट्री के बाद से धमाल मचा हुआ है। एक तरफ घरवाले अर्शी खान से परेशान रहते हैं। वहीं दूसरी तरफ राखी सावंत घरवालों का मनोरंजन करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं। घरवालों के साथ ऑडियन्स को भी राखी का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है। अब राखी को अपने पति की याद सताने लगी है। पति को याद कर राखी फूट-फूट कर रोईं, जिसके बाद खबर आ रही है कि राखी के पति रितेश उनका साथ देने के लिए घर में एंट्री लेने वाले हैं। 

Bigg Boss 14 January 4 Highlights: अभिनव-रुबीना में हुई लड़ाई, राहुल महाजन हुए घर से बेघर 

आज दिखाए जाने वाले  एपिसोड के प्रोमो में बिग बॉस राखी सावंत को कॉन्फेशन रूम में बुलाते हैं। फिर उनसे सवाल पूछते है "कि उन्हें घर में कैसा लग रहा है?" जिसपर राखी जवाब देते हुए कहती हैं "वे अपने पति रितेश को काफी याद कर रही हों"। फिर उनसे पूछा गया अगर आपके लिए घर के स्टोर रूम में कुछ सरप्राइज हो तो? जिसके बाद प्रोमो खत्म हो जाता है, बिग बॉस के इस प्रोमो से इतना तो अनुमान लगाया जा सकता है राखी के पति घर में एंट्री लेने वाले हैं।

बता दें इस बार के वीकेंड के वॉर में सलमान खान ने रुबीना, जैस्मिन, अली, और अभिनव को खूब सुनाया। इसकी वजह सिर्फ ये थी कि ये सभी लोग घर में राखी को वो इज्जत नहीं देते जिसकी वो हकदार हैं।    

Bigg Boss 14 January 3 Highlights: सनी लियोनी पहुंची डॉक्टर बनकर, एजाज ने जाहिर किया पवित्रा के लिए प्यार

दरअसल, इन दिनों राखी की सिर्फ जैस्मिन से ही नहीं, बल्कि घर में विकास को छोड़, सभी सदस्यों से लड़ाई है। जैस्मिन और राखी दोनों ही एक-दूसरे से तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। जैस्मिन अपना गुस्सा शांत करने क लिए ये चीजे कर रही थीं। राखी के फैंस उनको बेहद पसंद करते है और पूरी तरह सपोर्ट भी देते हैं। उनकी एंटरटेनमेंट की वजह से लोग उन्हें और शो को देखना पसंद कर रहे हैं। अब ये देखने वाली बात होगी कि राखी के पति की घर में एंट्री के बाद क्या होता है?   

bigg boss 15