1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर भावुक हुईं 'रामायण की सीता' दीपिका चिखलिया, लिखी ये बात

राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर भावुक हुईं 'रामायण की सीता' दीपिका चिखलिया, लिखी ये बात

राम मंदिर के निर्माण से सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके खुशी जाहिर की।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 05, 2020 6:50 IST
Deepika Chikhaliya, who plays Sita after the construction of Ram temple, expressed happiness by shar- India TV Hindi
Image Source : DIPIKACHIKHLIATOPIWALA Deepika Chikhaliya, who plays Sita after the construction of Ram temple, expressed happiness by sharing the post on Instagram, राम मंदिर के निर्माण से सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके खुशी जाहिर की। 

आखिरकार वो घड़ी आ गई है जिसका हर किसी को सालों से इंतजार था। 5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन किया जाएगा। राम मंदिर के निर्माण से सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके खुशी जाहिर की। 

दीपिका ने इंस्टाग्राम पर  एक पोस्ट शेयर की। जिसमें उन्होंने लिखा- कल राम जन्मभूमि शिलान्यास होगा। आख़िरकार लम्बा इंतज़ार ख़त्म हुआ। रामलला की घर वापसी हो रही है। यह बेहद आलीशान अनुभव होने जा रहा है। ऐसा लग रहा है कि दिवाली इस साल जल्दी आ गयी। यह सब सोचकर इमोशनल हो रही हूं। कल का इंतज़ार बेसब्री से है। 

आपको बता दें कि 5 अगस्त को प्रधानमंत्र नरेंद्र मोदी भगवान श्री राम के भव्य मंदिर के निर्माण के लिए भूमि पूजन करेंगे।  

सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।वह रामायण से जुड़े कुछ मजेदार किस्से शेयर करती रहती थीं।वह जल्द ही सरोजिनी नायडू की बायोपिक में नजर आएंगी। रामायण से उन्हें दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिला है।

गौरतलब है कि लॉकडाउन में 80 के दशक के ऐतिहासिक धारावाहिक रामायण का फिर से प्रसारण किया गया था। इस बार भी दर्शकों ने शो को भरपूर प्यार दिया।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X