1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. लॉकडाउन में रमजान एक वरदान : हिना खान

लॉकडाउन में रमजान एक वरदान: हिना खान

"हर साल की तुलना में इस साल का रमजान एक वरदान हैं क्योंकि हर साल सभी रोजा के साथ- साथ अपना काम भी करते थे। लेकिन इस बार लॉकडाउन के चलते लोगों को काफी राहत मिली है। इसलिए रमजान 2020 एक वरदान है, घर पर आराम करें।"

IANS IANS
Published on: May 07, 2020 21:31 IST
Hina Khan - India TV Hindi
Hina Khan 

मुंबई: अभिनेत्री हिना खान ने कहा कि लॉकडाउन में रमजान 2020 एक वरदान है। अभिनेत्री इन दिनों किचन में तरह -तरह के मनपसंद पकवान बना रही हैं और इंस्टाग्राम के जरिए दे रहीं अपने प्रसंशकों को टिप्स। 

उन्होंने कहा, "हर साल की तुलना में इस साल का रमजान एक वरदान हैं क्योंकि हर साल सभी रोजा के साथ- साथ अपना काम भी करते थे। लेकिन इस बार लॉकडाउन के चलते लोगों को काफी राहत मिली है। इसलिए रमजान 2020 एक वरदान है, घर पर आराम करें।" हालांकि, इफ्तार के लिए हिना के पास पर्याप्त सामान नहीं है, लेकिन वह किचन का इस्तेमाल करके इसे और बेहतर बना रही हैं।

उन्होंने कहा, "मेरा जो भी खाने का मन करता है उसे मैं अपनी किचन में एक्सपेरिमेंट करती हूं। खासतौर से इस समय मैं वही बनाने की कोशिश करती हूं, जो खाने का दिल करता है।"

हाल ही में, हिना ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो लॉकडाउन के बीच देवताओं की आरती उतार रही थीं। हैरानी की बात यह है कि उनकी नजरों में फेसबुक, इंस्टाग्राम किसी देवता से कम नही हैं। वो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X