Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'रामायण' के सुनील लहरी ने ऑनस्क्रीन भाई अरुण गोविल संग शेयर की अनदेखी फोटो

लॉकडाउन के दौरान टीवी पर पुराने सीरियल्स लौट आए हैं। दूरदर्शन पर एक बार फिर से रामायण का प्रसारण शुरू किया गया था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 28, 2020 15:58 IST
रामायण के सुनील लहरी ने शेयर की रेयर फोटो- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @SUNIL_LAHRI रामायण के सुनील लहरी ने शेयर की रेयर फोटो

लॉकडाउन के दौरान दूरदर्शन पर दोबारा प्रसारित हुए धारावाहिक रामायण को दर्शकों का खूब प्यार मिला। रामानंद सागर के इस शो में राम, लक्ष्मण और सीता सहित तमाम किरदार निभाने वाले एक्टर ने सफलता का मुकाम हासिल किया। इसमें लक्ष्मण का रोल निभाने वाले सुनील लहरी ने 80 के दशक की एक बिहाइंड द सीन फोटो शेयर की है। इसमें सुनील, अरुण गोविल के साथ दिखाई दे रहे हैं, जिन्होंने राम का किरदार निभाया था।

अनदेखी फोटो शेयर करते हुए सुनील ग्रोवर ने कैप्शन में लिखा, 'बड़े भाई का प्यार केयर दिखाते हुए राम जी (अरुण जी), रामायण की शूटिंग के दौरान आउटसाउड स्टूडियो।' करीब 30 साल पुरानी इस फोटो में अरुण ध्यान से सुनील के चेहरे को देख रहे हैं। इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में दोनों टीशर्ट और डेनिम में दिखाई दे रहे हैं। 

सुनील लहरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और सेट की पुरानी फोटोज शेयर करते रहते हैं।

बता दें कि रामायण का प्रसारण दूरदर्शन पर 1987-1988 के बीच हुआ था। इसका क्रिएशन, लेखन और निर्देशन रामानंद सागर ने किया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement