1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 'बिग बॉस 13' के फिनाले में शामिल होंगे रोहित शेट्टी, एक प्रतिभागी को दिखाएंगे बाहर का रास्ता

'बिग बॉस 13' के फिनाले में शामिल होंगे रोहित शेट्टी, एक प्रतिभागी को दिखाएंगे बाहर का रास्ता

'बिग बॉस 13' की दौड़ से एक प्रतिभागी को शो से बाहर का रास्ता दिखाने के अलावा रोहित अपने आगामी शो 'खतरों के खिलाड़ी' का प्रचार करते भी दिखेंगे।

IANS IANS
Updated on: February 15, 2020 18:54 IST
rohit shetty khatron ke khiladi 10 - India TV Hindi
रोहित शेट्टी 'खतरों के खिलाड़ी 10' को करेंगे प्रमोट

मुंबई: पॉपुलर रिएलिटी टेलीविजन शो 'बिग बॉस' के 13वें सीजन के फिनाले में शामिल होने के लिए फिल्मकार रोहित शेट्टी बिल्कुल तैयार हैं और सूत्रों के मुताबिक, वह गेम से शीर्ष प्रतिभागियों में से एक को बेदखल करते भी नजर आएंगे। कलर्स टीवी के इस शो में अब 'बिग बॉस' की ट्रॉफी के लिए मुकाबला असीम रियाज, शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा, आरती सिंह और रश्मि देसाई के बीच है।

'बिग बॉस 13' की दौड़ से एक प्रतिभागी को शो से बाहर का रास्ता दिखाने के अलावा रोहित अपने आगामी शो 'खतरों के खिलाड़ी' का प्रचार करते भी दिखेंगे।

फाइनल एपिसोड की बात करें, तो इसमें पूर्व प्रतिभागियों के साथ-साथ वर्तमान प्रतिभागी भी अपनी प्रस्तुति देते नजर आएंगे। रश्मि और सिद्धार्थ, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' के गाने 'अंग लगा दे' पर परफॉर्म करते दिखेंगे।

बिग बॉस 13: शहनाज से लेकर आरती सिंह तक, इन फीमेल कंटेस्टेंट्स ने घर में दिया सिद्धार्थ शुक्ला का साथ

वहीं, आसिम रियाज और हिमांशी खुराना भी डांस करेंगे। परफॉर्मेंस के बाद हिमांशी को आसिम रिंग भी पहनाएंगे। पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा भी साथ में डांस करेंगे। सबसे दिलचस्प ये है कि सिद्धार्थ शुक्ला पंजाबी अवतार अपनाकर शहनाज गिल के साथ भांगड़ा करते नज़र आएंगे। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X