Monday, April 29, 2024
Advertisement

एक्टर रोनित रॉय को जनवरी से नहीं मिली है पेमेंट, सामान बेचकर कर रहे स्टाफ की मदद

टीवी एक्टर रोनित रॉय जल्द ही 'कहने को हमसफर है' वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। उन्होंने हाल ही में बताया कि वह सामान बेचकर अपमे स्टाफ का पेट भर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 04, 2020 18:48 IST
tv ronit roy says he hasn t been paid since january i am Selling Things to Support About-100- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RONITBOSEROY एक्टर रोनित रॉय को जनवरी से नहीं मिली है पेमेंट, सामान बेचकर कर रहे स्टाफ की मदद

टीवी एक्टर रॉनित रॉय जल्द ही एकता कपूर की वेब सीरीज 'कहने को हमसफर हैं' में नजर आने वाले हैं। इस सीरीज के पहले सीजन में भी रोनित को काफी पसंद किया गया था। रोनित ने लॉकडाउन में लोगों को सोशल मीडिया के जरिए घर में ही मास्क बनाने का तरीका बताया था। उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें जनवरी से कोई पेमेंट नहीं मिला है और उनके ऊपर 100 परिवारों की जिम्मेदारी भी है।

रोनित ने ईटी टाइम्स को दिए इंटरव्यू में लॉकडाउन में एक्टर्स को पेमेंट ना मिलने की परेशानी के बारे में बताया साथ ही प्रोडक्शन हाउस और चैनल्स से उन्हें पेमेंट देने की अपील की। उन्होंने बताया, जनवरी से मेरी आमदनी बंद है। मैं छोटा सा बिजनेस चलाता हूं जो मार्च से बंद पड़ा हुआ है। मेरे पास जो भी है मैं उसे बेचकर उन 100 परिवारों की मदद कर रहा हूं जिनकी जिम्मेदारी मुझपर है।

रोनित ने आगे कहा- मैं अमीर आदमी नहीं हूं लेकिन मैं यह कर रहा हूं। जो प्रोडक्शन हाउस और चैनल्स जिनके बड़े-बड़े शानदार ऑफिस हैं और हाइवे से दो किलोमीटर दूर तक दिखते हैं उन्हें कुछ करना चाहिए। उन्हें जमीनी लोगों की मदद करनी चाहिए। अगर इस समय में वह एक्टर्स की मदद नहीं करेंगे तो यह बहुत गलत होगा। आप उन्हें 90 दिन के बाद पैसा देंगे लेकिन उन्हें इसकी जरुरत अभी है, उन्हें अभी दीजिए। वह भूखे नहीं रह सकते हैं।

हाल ही में टीवी एक्टर मनमीत ग्रेवाल ने लॉकडाउन में पैसे की तंगी होने की वजह से आत्महत्या कर ली थी। वहीं राजेश करीर ने मैसेज शेयर करके मदद की अपील की है।

रोनित ने आत्महत्या न करने की बात भी कही, भले ही हालात कितने भी सख्त क्यों न हों। उन्होंने कहा, '' मैं किसी पर फैसला नहीं सुना रहा हूं। हर किसी को जीवन में हर किसी को वित्तीय संकट का सामना करना पड़ता है। मुझे लगता है कि अगर आप वित्तीय संकट का सामना कर रहे हैं तो खुद को मारना कोई समाधान नहीं है। मुझे अपने जीवन को लेने में कोई समझदारी नहीं लगती है क्योंकि यह एक समाधान नहीं हो सकता है।

आपको बता दें रोनित रॉय की वेब सीरीज कहने को हमसफर है 6 जून को रिलीज होने वाली है। सीरीज में रोनित के मोना सिंह और गुरदीप कोहली अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement