Saturday, April 27, 2024
Advertisement

रुबीना दिलैक बॉलीवुड में रखने जा रही हैं कदम, राजपाल यादव और हितेन तेजवानी के साथ करेंगी डेब्यू

रुबीना दिलैक इस फिल्म की शूटिंग इसी साल सितंबर महीने से शुरू करेंगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 19, 2021 14:58 IST
बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं रुबीना दिलैक - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: RUBINADILAIK बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं रुबीना दिलैक 

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और रिएलिटी शो बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। वो अभिनेता हितेन तेजवानी और राजपाल यादव के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आएंगी। 

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि म्यूजिक कंपोजर पलाश मुच्छल 'अर्ध' से डायरेक्टर बनने जा रहे हैं। उन्होंने रुबीना दिलैक को साइन किया है। उनके साथ हितेन तेजवानी भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगे। इस फिल्म में राजपाल यादव भी अहम भूमिका में हैं। मूवी की शूटिंग सितंबर 2021 से शुरू हो जाएगी। 

Pics: रुबीना दिलैक ने साड़ी Look को दिया अपना ट्विस्ट, ट्रेडिशनल अवतार में हर बार लगीं खूबसूरत

रुबीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने 2 घंटे पहले ही अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा है- लिविंग रूम से ज्यादा कंफर्टेबल मेकअप रूम होता है।

रुबीना ने जबसे बिग बॉस 14 का खिताब अपने नाम किया है, वो तभी से ही काफी बिजी हैं। बिग बॉस के घर से निकलने के बाद वो म्यूजिक वीडियो में नज़र आईं। उन्होंने 'शक्ति' सीरियल के दूसरे सीजन में काम किया। वो सौम्या के अपने किरदार को दोबारा दोहरा रही हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement