Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. Pics: रुबीना दिलैक ने साड़ी Look को दिया अपना ट्विस्ट, ट्रेडिशनल अवतार में हर बार लगीं खूबसूरत

Pics: रुबीना दिलैक ने साड़ी Look को दिया अपना ट्विस्ट, ट्रेडिशनल अवतार में हर बार लगीं खूबसूरत

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 11, 2021 9:08 IST
  • टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और रिएलिटी शो बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनकी एक तस्वीर देखते ही देखते वायरल हो जाती है। वैसे तो आपने रुबीना को अलग-अलग लुक्स में देखा होगा, लेकिन उनके साड़ी पहनने का स्टाइल थोड़ा-सा जुदा है। वो ट्रेडिशनल लुक को अपना ही ट्विस्ट देती हैं। आइये आपको दिखाते हैं उनकी कुछ फोटोज, जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं। 
    Image Source : instagram: rubinadilaik

    टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और रिएलिटी शो बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनकी एक तस्वीर देखते ही देखते वायरल हो जाती है। वैसे तो आपने रुबीना को अलग-अलग लुक्स में देखा होगा, लेकिन उनके साड़ी पहनने का स्टाइल थोड़ा-सा जुदा है। वो ट्रेडिशनल लुक को अपना ही ट्विस्ट देती हैं। आइये आपको दिखाते हैं उनकी कुछ फोटोज, जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं। 

  • रुबीना दिलैक भले ही सिंपल साड़ी पहने, लेकिन उनके ब्लाउज का डिजाइन हमेशा अलग और यूनीक होता है। इस फोटो में उन्होंने सिंपल साड़ी के साथ पफ वाला ब्लाउज पहना है, जो उनके लुक को खास बनाता है। 
    Image Source : instagram: rubinadilaik

    रुबीना दिलैक भले ही सिंपल साड़ी पहने, लेकिन उनके ब्लाउज का डिजाइन हमेशा अलग और यूनीक होता है। इस फोटो में उन्होंने सिंपल साड़ी के साथ पफ वाला ब्लाउज पहना है, जो उनके लुक को खास बनाता है। 

  • रुबीना दिलैक का साड़ी के साथ डिजाइनर ब्लाउज कैरी करने का अंदाज तो अलग है ही। इसके साथ ही वो ज्लैवरी का भी काफी ध्यान रखती हैं। हर आउटफिट के साथ वो परफेक्ट ज्लैवरी पहनती हैं, जो उनकी खूबसूरती को और भी बढ़ा देता है। 
    Image Source : instagram: rubinadilaik

    रुबीना दिलैक का साड़ी के साथ डिजाइनर ब्लाउज कैरी करने का अंदाज तो अलग है ही। इसके साथ ही वो ज्लैवरी का भी काफी ध्यान रखती हैं। हर आउटफिट के साथ वो परफेक्ट ज्लैवरी पहनती हैं, जो उनकी खूबसूरती को और भी बढ़ा देता है। 

  • रुबीना टीवी की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उन्होंने कई हिट टीवी सीरियल्स में काम किया है। 
    Image Source : instagram: rubinadilaik

    रुबीना टीवी की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उन्होंने कई हिट टीवी सीरियल्स में काम किया है। 

  • रुबीना दिलैक ने रिएलिटी शो बिग बॉस 14 का खिताब अपने नाम किया, जिसके बाद वो अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। उन्होंने म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है। 
    Image Source : instagram: rubinadilaik

    रुबीना दिलैक ने रिएलिटी शो बिग बॉस 14 का खिताब अपने नाम किया, जिसके बाद वो अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। उन्होंने म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है। 

  • रुबीना ने 'शक्ति' सीरियल के दूसरे सीजन के साथ टीवी पर वापसी की। उन्होंने हाल ही में पति अभिनव शुक्ला संग कई फोटोज शेयर की है, जिसकी वजह से वो चर्चा में हैं। 
    Image Source : instagram: rubinadilaik

    रुबीना ने 'शक्ति' सीरियल के दूसरे सीजन के साथ टीवी पर वापसी की। उन्होंने हाल ही में पति अभिनव शुक्ला संग कई फोटोज शेयर की है, जिसकी वजह से वो चर्चा में हैं।