Friday, March 29, 2024
Advertisement

रुबीना दिलैक ने शुरु की शूटिंग, कहा - खुशकिस्तम हूं कि इस मुश्किल वक्त में भी मेरे पार काम है

शो से दूर रहने से एक्ट्रेस की कमी और भी खल रही थी। रुबीना इस बात की भी शुक्रगुजार हैं कि उनके पास इस मुश्किल वक्त में भी काम है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 15, 2021 23:40 IST
Rubina Dilaik - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RUBINA DILAIK कोरोना को मात देकर काम पर वापस लौटीं रुबीना दिलैक

रुबीना दिलाइक ने हाल ही में कोविड -19 को मात दी है। अभिनेत्री ने अब अपने डेली सोप की शूटिंग को दोबारा से शुरू कर दिया है। वह शक्ति-अस्तित्व के एहसास की के सेट पर वापस आ गई हैं। काम से दूर रहने से एक्ट्रेस की कमी और भी खल रही थी। रुबीना इस बात की भी शुक्रगुजार हैं कि उनके पास इस मुश्किल वक्त में भी काम है।

शक्ति - अस्तित्व के एहसास की में सौम्या का किरदार निभाने वाली रुबीना दिलाइक ने शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। उसी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं हमेशा एक वर्कहॉलिक रही हूं और मैं वास्तव में अपने काम से प्यार करती हूं, और क्वारंटीन होने के कारण मुझे इसकी और भी याद आती है! हालांकि अब मैं आखिरकार लंबे अंतराल के बाद काम के लिए बाहर निकल रही हूं, कोविड से उबरने के बाद अपनी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, मैं वापस आकर बहुत खुश हूं! मैं वास्तव में सेट पर वापस आने, अपने सीन्स के लिए तैयार होने और चरित्र में वापस आने का आनंद ले रही हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं इन वक्त काम करने के लिए धन्य महसूस करती हूं। भगवान ने मुझे काम करने का मौका दिया और अभी भी मेरे जुनून को जीवित रखा है, जिसने मुझे मुश्किल समय के बावजूद खुद को फिर से बनाने में मदद की है। मैं आभारी हूं कि मैं वह कर सकती हूं जो मुझे पसंद है, जो मुझे सकारात्मक रख रहा है और मेरे हाथ में अद्भुत काम के कारण इस चरण से निपटने के लिए बहुत आसान बना रहा है।"

रुबीना दिलैक बिग बॉस 14 की विनर हैं। वह शो में अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ थीं। इस जोड़ी को हाल ही में मरजानिया नाम के म्यूजिक वीडियो में देखा गया था। नेहा कक्कड़ द्वारा गाया गया यह गाना यूट्यूब पर 49 मिलियन से अधिक बार देखा गया है। फिलहाल वह शक्ति- अस्तित्व के एहसास की में नजर आ रही हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement