Thursday, May 09, 2024
Advertisement

ट्रांसजेंडर समुदाय के लिए रुबीना दिलैक करने जा रही हैं ये नेक काम

जून में प्राइड मंथ के उपलक्ष्य में, एलजीबीटीक्यूएलए प्लस समुदाय का समर्थन करने के लिए रुबिका गाउन चैरिटी के लिए दे रही है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 22, 2021 23:44 IST
Rubina Dilaik - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RUBINA DILAIK  ट्रांसजेंडर समुदाय के लिए रुबीना दिलैक करने जा रही हैं ये नेक काम

रुबीना दिलैक का 'बिग बॉस 14' विनिंग पफी गोल्डन स्लीव्स वाला गाउन बिक्री के लिए तैयार किया है। जून में प्राइड मंथ के उपलक्ष्य में, एलजीबीटीक्यूएलए प्लस समुदाय का समर्थन करने के लिए रुबिका गाउन चैरिटी के लिए दे रही है। रुबीना ने ट्रांसजेंडर समुदाय के लिए अपनी चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि ट्रांसजेंडर समुदाय को मुख्यधारा के समाज का एक हिस्सा महसूस कराने की दिशा में एक लंबा रास्ता तय करना है।

रुबीना ने कहा कि जब तक हम एक ऐसे बिंदु पर नहीं पहुंच जाते, जहां हमें एलजीबीटीक्यूएलए समुदाय को मनाने के लिए एक विशेष महीने की आवश्यकता न पड़े। 

बिग बॉस विजेता हमेशा ट्रांसजेंडर अधिकारों के बारे में मुखर रही है, और उन्होंने लोकप्रिय टीवी शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' में एक ट्रांसजेंडर महिला के रूप में अपनी भूमिका के लिए प्रशंसा अर्जित की है।

(इनपुट-आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement