1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. सूर्य मंदिर में तपते फर्श पर कथक कर रही हैं टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली

सूर्य मंदिर में तपते फर्श पर कथक कर रही हैं टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली

टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली सारा भाई वर्सेज साराभाई से काफी फेमस हो चुकी हैं। अब उनका नया सीरियल आ रहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 06, 2020 19:00 IST
roopali gangooli in surya temple- India TV Hindi
सूर्य मंदिर में रूपाली गांगुली

टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली स्टार प्लस के नए शो 'अनुपमा' में नजर आने वाली हैं। इसी नए शो अनुपमा के किरदार के लिए रूपाली गांगुली काफी मेहनत करती नज़र आ रही हैं। बताया जा रहा है कि रूपाली अपने किरदार को लेकर इतनी सजग हैं कि वो तपते फर्श पर भी डांस कर रही हैं। ख़बरों की मानें तो इस शो के लिए काफी अच्छा बजट बनाया गया है और साथ ही कई सारे धमाकेदार प्रोमोज भी रिलीज़ किये गए हैं। 

रूपाली गांगुली एक एक्ट्रेस के साथ साथ उम्दा कथक डांसर भी हैं और इस किरदार में पूरी तरह से घुल जाने के लिए रूपाली अहमदाबाद के सूर्य मंदिर में कथक की प्रैक्टिस कर रही हैं। 

ऋषिकेश में किराए के एक कमरे में रहता था नेहा कक्कड़ का पूरा परिवार, उसी शहर में खरीदा नया बंगला, देखें तस्वीरें

सूर्य मंदिर के तपते फर्श पर पैर रखना भी मुश्किल होता है पर रूपाली उसी फर्श पर नंगे पैर कथक कर रही हैं। रूपाली का कहना है की उन्हें नंगे पैर रहना ज्यादा पसंद है इसलिए उन्हें गर्म फर्श पर कथक करने में भी मज़ा आ रहा है। हालाकि उनके पैर फर्श पर जल रहे थे पर काम करते समय उन्हें दर्द महसूस नहीं हो रहा था और वे लगातार शूटिंग कर रही थी। उन्हें आशा है कि दर्शकों को उनका काम पसंद आएगा।

आपको बता दें कि अनुपमा के मेकर्स राजन शाही हैं ये वही हैं जिन्होंने पोपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' बनाया था। इस नए धारावाहिक में रूपाली गांगुली लीड रोल में हैं। रूपाली एक ऐसी माँ का किरदार निभा रही हैं जो अपनी खूबियाँ छुपाती है पर वे एक अच्छी कथक डांसर हैं। शो में वे एक कम पढ़ी-लिखी और अपने वजूद को बचाने वाली महिला बनी हैं। 

Watch: 'बिग बॉस 13' के आसिम रियाज ने बिजी शेड्यूल से निकाला समय, हिमांशी खुराना से मिलने पहुंचे चंडीगढ़

ख़बरें बताती हैं की यह शो एक बंगाली शो स्रीमोई (Sreemoyee) का रीमेक है। शो को लेकर काफी दर्शकों के बीच काफी बज बना हुआ है। पर अब ये देखना होगा कि यह शो दर्शकों पर कितनी गहरी छाप छोड़ पाएगा ।

इससे पहले भी रूपाली कई पॉपुलर सीरियल्स में काम कर चुकी हैं जैसे संजीवनी, साराभाई वर्सेज़ साराभाई 2 , परवरिश- कुछ खट्टी कुछ मीठी, सपना बाबुल का-बिदाई, फियर फैक्टर।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X