Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान ने भाई तैमूर संग अपना टैटू किया फ्लॉन्ट

इब्राहिम अली खान ने तैमूर के साथ अपना टैटू फ्लॉन्ट किया। करीना ने अपनी स्टोरी में ये फोटो शेयर की है। 

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 29, 2021 23:36 IST
सैफ अली खान के बेटे...- India TV Hindi
Image Source : KAREENA सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान ने भाई तैमूर संग अपना टैटू किया फ्लॉन्ट

इब्राहिम अली खान आज अपनी बहन इनाया की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए। बर्थडे बैश में करीना कपूर खान, तैमूर, जेह, नेहा धूपिया और बेटी मेहर सहित अन्य दोस्त शामिल हुए।

अब इब्राहिम ने पार्टी से एक इनसाइड फोटो शेयर की है जिसे करीना ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फोटो में इब्राहिम और तैमूर को क्यूट छोटी कुर्सियों पर बैठे और अपने मैचिंग टैटू को फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है। इनाया की जन्मदिन की पार्टी में, भाई-बहनों ने कुछ मज़ेदार टैटू पेंटिंग की और अपने लिए एक मैचिंग टैटू बनवाया।

इब्राहिम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तैमूर और उनकी टैटू वाली बाहों के साथ एक तस्वीर साझा की। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "केवल वह व्यक्ति जिसके साथ मेरा टैटू मैच हुआ।" करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीर को रीपोस्ट किया और 'बिग ब्रदर' का जीएफएक्स लगाया।

नीचे देखें इनाया की बर्थडे पार्टी से इब्राहिम और तैमूर की फोटो:

इब्राहिम अली खान,  तैमूर अली खान

Image Source : KAREENA KAPOOR KHAN
इब्राहिम अली खान,  तैमूर अली खान

इब्राहिम अली खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। सैफ अली खान ने पहले पुष्टि की थी कि उनका बेटा बहन सारा अली खान की तरह ही उनके नक्शेकदम पर चलेगा।

इब्राहिम, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ काम करने के लिए तैयार है। वह करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए एक सहायक निर्देशक के रूप में काम करेंगे।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement