1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 'द कपिल शर्मा शो' में सैफ अली खान ने सुनाया मजेदार किस्सा, जब सारा अली खान ने कहा था: 'अब्बा मत गाओ प्लीज'

'द कपिल शर्मा शो' में सैफ अली खान ने सुनाया मजेदार किस्सा, जब सारा अली खान ने कहा था: 'अब्बा मत गाओ प्लीज'

सैफ अली खान अपने बच्चों के लिए लोरी नहीं गाते हैं। उन्होंने इसके पीछे सारा अली खान से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा भी सुनाया।

IANS IANS
Updated on: September 18, 2021 13:39 IST
saif ali khan reveals sara ali khan reaction when he sang lullaby for her watch - India TV Hindi
Image Source : INSTA: SARAALIKHAN95 'द कपिल शर्मा शो' में सैफ अली खान ने सुनाया मजेदार किस्सा

'द कपिल शर्मा शो' में इस शनिवार को बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस मेहमान होंगे। तीनों अपनी नई फिल्म 'भूत पुलिस' का प्रचार करेंगे, जिसमें यामी और जैकलीन एक प्राचीन भूत से पीड़ित बहनों की भूमिका निभाती हैं, जबकि सैफ अली खान और अर्जुन कपूर भूत पुलिस बने हुए हैं। एक स्पष्ट प्रश्न उत्तर सत्र के दौरान, अर्चना पूरन सिंह ने हाल में सैफ अली खान और मेजबान कपिल शर्मा से उनकी पसंदीदा लोरी के बारे में पूछा साथ ही ये भी बताने को कहा कि वे अपने बच्चों को कौन-सी लोरी गाकर सुनाते हैं।

सबसे पहले सैफ ने कहा कि सभी गायन एलेक्सा द्वारा किया जाता है और कपिल ने जवाब दिया कि वह अपनी बेटी के लिए आकर्षक धुन 'बेबी शार्क' बजाते हैं। एक छोटा बच्चा शब्दों को नहीं समझ सकता है, इसलिए वे कुछ भी सुन सकते हैं। मेरी बेटी डेढ़ साल की है। उसके साथ मैं 'बेबी शार्क डू डू डू डू डू' खेलता हूं।

सैफ अली खान की बहन सबा ने मां शर्मिला टैगोर के साथ शेयर की थ्रोबैक फोटो, फैंस बोले- तैमूर की तरह...

लोरी के बारे में बात करते हुए, सैफ ने अपनी बेटी सारा अली खान के साथ एक घटना को याद किया जब वह बच्ची थी। उन्होंने बताया कि मैं समरटाइम नामक एक अंग्रेजी लोरी गा रहा था, तब सारा वास्तव में छोटी थी, और उसने अचानक अपनी आँखें खोलीं और कहा, 'अब्बा कृपया गाओ मत।' तब से, मैंने दुबारा नहीं गाया।

'द कपिल शर्मा शो' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

bigg boss 15