Saturday, April 20, 2024
Advertisement

शहनाज गिल ने फ्लॉन्ट किया 'बेबी बंप', दिलजीत दोसांझ के साथ शेयर की Photos

शहनाज गिल पिछले कुछ समय से कनाडा में अपकमिंग मूवी 'हौंसला रख' की शूटिंग कर रही हैं। अब उन्होंने दिलजीत दोसांझ के साथ फोटोज शेयर की हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 13, 2021 13:57 IST
shehnaaz gill starts shooting with diljit dosanjh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: SHEHNAAZGILL शहनाज गिल ने दिलजीत दोसांझ के साथ शुरू की 'हौंसला रख' की शूटिंग

बिग बॉस 13 से लोकप्रियता हासिल करने वाली शहनाज गिल इन दिनों कनाडा में अपनी नई पंजाबी फिल्म 'हौंसला रख' की शूटिंग कर रही हैं। अब उन्होंने दिलजीत दोसांझ के साथ शूट करना शुरू किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर इसकी जानकारी दी है। इन तस्वीरों में वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं। इसके साथ ही 'पंजाब की कैटरीना कैफ' ने फैंस से एक सवाल भी पूछा है। 

इस फोटो में शहनाज और दिलजीत एक-दूसरे की बाहों में हैं और एक-दूजे को निहार रहे हैं। शहनाज बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। आपको बता दें कि इसके कैप्शन में शहनाज ने लिखा है- 'एक्साइटेड???? #ShootModeOn #HonslaRakh'

शहनाज गिल ने कनाडा में शुरू की 'हौंसला रख' की शूटिंग, नई तस्वीर आई सामने

दिलजीत ने भी ट्विटर पर शहनाज के साथ फोटोज शेयर की हैं और लिखा है- 'हौंसला रख.. इस दशहरा 15 अक्टूबर 2021'

बता दें कि पंजाबी अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ इस दशहरे में आ रही फिल्म 'हौसला रख' के लिए निर्माता की कुर्सी संभाल रहे हैं। फिल्म में दिलजीत अभिनय करते भी नजर आएंगे। इसमें शहनाज गिल के साथ सोनम बाजवा भी हैं। यह फिल्म 15 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। 

शहनाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी फोटोज शेयर की थी, जिसमें वो बेहद प्यारी लग रही हैं। 

शहनाज का गाना 'FLY' कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ है, जिसमें वो बादशाह के साथ नज़र आ रही हैं। उनके इस नए म्यूजिक वीडियो को फैंस का खूब प्यार मिला है। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement