Thursday, April 25, 2024
Advertisement

श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने डिलीट किया अपना इंस्टाग्राम अकाउंट, आखिर क्या रही थी वजह?

बीते दिनों सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में ऐसा देखने को मिला था कि अभिनव कोहली, अभिनेत्री श्वेता तिवारी को धक्का देकर अपने बेटे रेयांश को गोद में उठाते हुए नजर आए थे। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 25, 2021 17:09 IST
shweta tiwari- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHWETA TIWARI श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने डिलीट किया अपना इंस्टाग्राम अकाउंट

टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली के बीच की तकरार बीते दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है। मगर इसी बीच अब श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने अपना इंस्टाग्राम डिलीट कर दिया है। बता दें पलक तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के बीच अपनी तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते रहती हैं। पलक का ऐसा करना फैंस के दिलों में एक सवाल छोड़ गया है कि आखिर उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया? 

ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली के बीच की अनबन को देखते हुए कहीं पलक ने इस तरह का कदम उठाया है!

ऐसा बताया जा रहा है कि अभिनेत्री श्वेता तिवारी अपने इंस्टाग्राम पर एक अकाउंट को फॉलो कर रही हैं जिस के ओनर का नाम पलक तिवारी है। इस बात की अटकलें लगाई जा रही है कि कहीं उनकी बेटी पलक ने नया अकाउंट तो नहीं बनाया। इस अकाउंट में चंद ही फॉलोअर्स नजर आ रहे हैं।

बीते दिनों सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में ऐसा देखने को मिला था कि अभिनव कोहली, अभिनेत्री श्वेता तिवारी को धक्का देकर अपने बेटे रेयांश को गोद में उठाते हुए नजर आए थे। वीडियो को देखने के बाद तमाम सेलिब्रिटीज श्वेता तिवारी के सपोर्ट में आए और उन्होंने अभिनव को गिरफ्तार करने की मुहिम तेज कर दी। 

श्वेता तिवारी और उनके पति के बीच की तकरार का यह मामला नया नहीं है, बल्कि कुछ दिनों पहले ऐसी खबर आई थी कि श्वेता तिवारी ने अपने पति पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उनकी बेटी पलक का अपमान किया है और उनके साथ घरेलू हिंसा भी की है। इसके बाद दोनों के बीच में अपने बेटे रियांश की कस्टडी को लेकर मामला उछला और दोनों कोर्ट तक पहुंच गए। 

बता दें अभिनेत्री श्वेता तिवारी इन दिनों दक्षिण अफ्रीका के शहर केपटाउन में रोहित शेट्टी के स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 के लिए शूटिंग कर रही हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement