Friday, April 26, 2024
Advertisement

श्वेता तिवारी का लेटेस्ट फोटोशूट में ग्लैमरस अंदाज, 2 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया इंस्टाग्राम पोस्ट

श्वेता के इस पोस्ट पर उनकी बेटी पलक तिवारी, संगीता बिजलानी, रिद्धिमा पंडित सहित कई सेलेब्स ने कमेंट किया है। किसी ने उन्हें स्टनिंग कहा तो किसी ने हॉट। फैंस भी उनकी इस अदा पर फिदा हो गए हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 25, 2021 12:27 IST
shweta tiwari new moonlight photoshoot crop top and skirt see pictures - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: SHWETA TIWARI श्वेता तिवारी का लेटेस्ट फोटोशूट हुआ वायरल 

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। एक तरफ वो रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' में दूसरे कंटेस्टेंट्स को जबरदस्त चुनौती दे रही हैं तो दूसरी तरफ अपनी तस्वीरों से खूबसूरती के जलवे बिखेर रही हैं। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर फोटोशूट की कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वो बेहद स्टनिंग लग रही हैं। फैंस को उनका ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है। उनके इस पोस्ट को 2 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। 

श्वेता तिवारी ने अपनी इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- मूनलाइट। उनके लुक की बात करें तो उन्होंने रोज़ गोल्ड कलर का आउटफिट पहना है। ड्रेप स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप में वो बेहद स्टनिंग लग रही हैं। 

श्वेता तिवारी ने बेटी पलक को बताया खुद से बेहतर एक्टर, बोलीं - मैं नहीं हूं टीवी की स्टार

श्वेता के इस पोस्ट पर उनकी बेटी पलक तिवारी, संगीता बिजलानी, रिद्धिमा पंडित सहित कई सेलेब्स ने कमेंट किया है। किसी ने उन्हें स्टनिंग कहा तो किसी ने हॉट। फैंस भी उनकी इस अदा पर फिदा हो गए हैं। 

इससे पहले भी श्वेता ने अपने ग्लैमरस फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थीं, जहां वो रेड कलर के आउटफिट में बेहद बोल्ड नज़र आईं।

श्वेता ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन से सभी को चौंकाया है। खतरों के खिलाड़ी में उन्हें पूरी तरह से फिट देखकर सभी हैरान रह गए थे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्वेता इन दिनों 'खतरों के खिलाड़ी' में नज़र आ रही हैं। वो स्टंट्स को शानदार तरीके से परफॉर्म करती हैं। यही वजह है कि उन्हें शो के विजेता के लिए मजबूत दावेदार माना जा रहा है। श्वेता के अलावा इस शो में दिव्यांका त्रिपाठी, निक्की तंबोली, अभिनव शुक्ला, राहुल वैद्य, अर्जुन बिजलानी,अनुष्का सेन सहित कई हस्तियां एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रही हैं। वहीं, सौरभ राज जैन, आस्था गिल और विशाल आदित्य सिंह की शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री भी होने वाली है। बता दें कि इस शो की शूटिंग कुछ महीने पहले केपटाउन में हो चुकी है। 

खबरों की मानें तो श्वेता जल्द ही एक नए शो में दिखाई देंगी। इस बार उनका रोल भी काफी अलग होगा। गौरतलब है कि श्वेता ने 'कसौटी जिंदगी की' में प्रेरणा का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी पहचान बनाई। लोग आज भी उन्हें प्रेरणा के रोल के लिए याद करते हैं। इस सीरियल के दूसरे सीजन में पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस नज़र आए थे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement