Thursday, May 02, 2024
Advertisement

नहीं रहे सिद्धार्थ शुक्ला: वो पल जब एक्टर बने थे बिग बॉस 13 के विनर, उठाई थी विनिंग ट्रॉफी

सिद्धार्थ शुक्ला ने फैंस का दिल जीतने के साथ ही रियलिटी शो बिग बॉस 13 भी जीता था। जिस क्षण उन्होंने विजेता ट्रॉफी उठाई थी, वो पल अभी भी उनके सभी प्रशंसकों के दिलों-दिमाग में ताजा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 02, 2021 13:21 IST
नहीं रहे सिद्धार्थ शुक्ला:- India TV Hindi
Image Source : INSGTAGRAM- SIDHARTH SHUKLA नहीं रहे सिद्धार्थ शुक्ला

लोकप्रिय टेलीविजन और फिल्म अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को निधन हो गया। बिग बॉस 13 जीतने वाले अभिनेता को बुधवार को हार्ट अटैक आया जिसके बाद उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एक्टर को मृत अवस्था में ही कूपर अस्पताल लाया गया था, जहां डॉक्टरों ने बताया कि वो अब नहीं रहे। अभिनेता का आकस्मिक निधन एक सदमे की तरह है क्योंकि हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस ओटीटी और डांस दीवाने जैसे रियलिटी शो में दिखाई दिए थे।

सिद्धार्थ शुक्ला का निधन: जब 'आपकी अदालत' के कटघरे में थे बिग बॉस 13 के विनर

सिद्धार्थ शुक्ला ने फैंस का दिल जीतने के साथ ही रियलिटी शो बिग बॉस 13 भी जीता था। जिस क्षण उन्होंने विजेता ट्रॉफी उठाई थी, वो पल अभी भी उनके सभी प्रशंसकों के दिलों-दिमाग में ताजा है। आज, जबकि हम अभिनेता के निधन पर शोक व्यक्त करते हैं, आइए उनके जीवन के उस खास पल को दोबारा जीते हैं जब उन्होंने बिग बॉस 13 का ट्रॉफी उठाई थी।

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से फैंस और सेलेब्स हुए आहत, बोले- आपकी कमी खलेगी

अभिनेता ने वीडियो क्लिप अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें सलमान खान ने उन्हें शो के विजेता के रूप में घोषित किया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मैं अपनी यात्रा जानता था, मैंने अपने लक्ष्य की कल्पना की थी, लेकिन उस तक पहुंचना आप सभी के बिना नहीं होता! धन्यवाद 'सिडहार्ट्स' आप सभी के रूप में, आपके समर्थन, वोट और प्यार ने इसे संभव बनाया है। मुझे आशा है कि मैं हमेशा आपको गौरवान्वित करूंगा और आपका मनोरंजन करता रहूंगा!"

ट्रॉफी के साथ, अभिनेता को 40 लाख रुपये का नकद पुरस्कार मिला। उन्होंने कंटेस्टेंट आसिम रियाज को हराया। सिद्धार्थ शो के सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा प्रतियोगियों में से एक बन गए। उन्होंने पंजाबी अभिनेत्री शहनाज गिल के साथ अपने रोमांस से दर्शकों का मनोरंजन किया।

अलविदा सिद्धार्थ शुक्ला...: वो लम्हें जो हमेशा याद आएंगे

घर से बाहर आने के बाद अभिनेता ने अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया और वादा किया था कि वह कभी भी ऐसा कुछ नहीं करेंगे जो फैंस को निराश करे। लेकिन देखिए ना सिद्धार्थ के जाने से आज उनके फैंस बेहद निराश और दुखी हैं।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement