Monday, April 29, 2024
Advertisement

Video: सिद्धार्थ शुक्ला जैसे दिखने वाले लड़के का वीडियो हुआ वायरल, भावुक फैंस ने कह दी ये बात

सोशल मीडिया पर एक लड़के का वीडियो वायरल हो रहा है। फैंस का कहना है कि इसकी शक्ल दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला से मिलती है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 13, 2021 15:19 IST
sidharth shukla look alike boy video goes viral fans talks about shehnaaz gill- India TV Hindi
Image Source : INSTA: REALSIDHARTHSHUKLA/CHANDAN53.CR Video: सिद्धार्थ शुक्ला जैसे दिखने वाले लड़के का वीडियो हुआ वायरल

मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का अचानक इस दुनिया को अलविदा कह देना, हर किसी की आंखों में नमी देकर चला गया। उनके जाने के गम से फैंस अभी तक बाहर नहीं निकल पाए हैं। यही वजह है कि उनसे जुड़ी पुरानी यादों को वे फोटो और वीडियो के जरिए शेयर कर रहे हैं। अब सोशल मीडिया पर उनकी तरह दिखने वाले एक लड़के का वीडियो वायरल हो रहा है। उन्हें देखकर फैंस को दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ की याद आ रही है।  

इस वीडियो को chandan53.cr इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। प्रोफाइल देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ये लड़का सिद्धार्थ का बहुत बड़ा फैन है। उसने न सिर्फ सिद्धार्थ के लुक को कॉपी किया है, बल्कि बोलने का अंदाज भी सिद्धार्थ से काफी मिलता है। उसने कई वीडियो बनाए हैं, जिनमें वो डायलॉग बोले हैं, जो सिद्धार्थ ने बिग बॉस 13 में बोले थे और फैंस को बहुत पसंद आए थे। इस लड़के ने अपनी बायो में खुद को 'जूनियर सिद्धार्थ शुक्ला' लिखा है। 

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से 2-3 दिन पहले मिले थे विशाल आदित्य सिंह, जानें क्या हुई थी दोनों के बीच आखिरी बात

इस वीडियो को देखकर फैंस ने कई कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा- 'तुम को देखती हूं तो सिड की याद आती है।' दूसरे यूजर ने लिखा- 'भाई तुझे देखकर जी लेंगे। जैसे हो भाई, वैसे रहना।'

गौरतलब है कि 2 सितंबर 2021 को सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया था। वो 40 साल के थे। उनकी मौत ने हर किसी को झकझोर दिया था। सभी शहनाज गिल और उनकी फैमिली को लेकर भी काफी चिंतिंत हुए, क्योंकि सिद्धार्थ और शहनाज एक-दूसरे के करीब थे। दोनों की मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी। उनकी बॉन्डिंग और केमिस्ट्री के फैंस दीवाने हैं। यही वजह थी कि बिग बॉस के बाद भी दोनों साथ में कई प्लेटफॉर्म पर नज़र आए। 

सिद्धार्थ आखिरी बार एकता कपूर की वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्युटीफुल 3' में नज़र आए थे। मौत से कुछ दिन पहले वो शहनाज के साथ 'बिग बॉस ओटीटी' और 'डांस दीवाने 3' का हिस्सा बने थे।  

 

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement