Friday, March 29, 2024
Advertisement

मनीष नागदेव ने एक्स गर्लफ्रेंड सृष्टि रोड और रोहित सुचांती की बढ़ती नजदीकी पर ऐसे किया रिएक्ट

सृष्टि रोड (Srishty Rode) ने 'बिग बॉस 12' (Bigg Boss 12) के घर से बाहर आने के बाद अपने मंगेतर मनीष नागदेव (Manish Naggdev) से सगाई तोड़ दी थी। 'बिग बॉस' के घर में सृष्टि और रोहित सुचांती (Rohit Suchanti) की बहुत अच्छी दोस्ती हो गई थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 11, 2019 20:22 IST
Manish Naggdev, Srishty Rode,  Rohit Suchanti- India TV Hindi
Srishty Rode's ex-boyfriend Manish Naggdev reaction on her closeness with Rohit Suchanti

सृष्टि रोड (Srishty Rode) ने 'बिग बॉस 12' (Bigg Boss 12) के घर से बाहर आने के बाद अपने मंगेतर मनीष नागदेव (Manish Naggdev) से सगाई तोड़ दी थी। 'बिग बॉस' के घर में सृष्टि और रोहित सुचांती (Rohit Suchanti) की बहुत अच्छी दोस्ती हो गई थी। कहा जा रहा था कि सृष्टि और मनीष के ब्रेकअप के बीच रोहित का ही हाथ है। कुछ समय पहले ऐसी खबरें आई थीं कि सृष्टि और रोहित थाइलैंड में छुट्टी मना रहे थे। हालांकि बाद में पता चला कि वो काम के सिलसिले में वहां गए हैं।

अब उनकी नजदीकियों पर मनीष का कमेंट भी आ गया है। मनीष ने tellychakkar.com से कहा कि वह अब सृष्टि के संपर्क में नहीं हैं और उन्हें उनकी ज़िंदगी के बारे में कोई दिलचस्पी भी नहीं है।

कुछ समय पहले रोहित ने स्वीकार किया था कि वह सृष्टि को पसंद करते हैं और उनके जवाब का इंतज़ार कर रहे हैं। उन्होंने एक पोर्टल को कहा था- ''मैंने घर के अंदर बहुत से हिंट दिए, लेकिन उनको सीधा बोलने की कभी हिम्मत नहीं हुई। मैं उन्हें सच में पसंद करता हूं और मुझे लगता है कि अब उन्हें बताने का समय आ गया है। मुझे नहीं पता कि वह कैसे रिएक्ट करेंगी। घर के अंदर लोगों ने हमारे 5 साल के उम्र के फासले पर बात की थी, लेकिन मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता (रोहित 22 साल के हैं)। सृष्टि की स्माइल बहुत अच्छी है और घर के अंदर उन्होंने मुझे बहुत अच्छी तरह से हैंडल किया। उन्होंने मुझे बहुत सपोर्ट किया और बिग बॉस में वह पहली लड़की थीं, जिससे मैं अच्छे से कनेक्ट हुआ था। मैं अपनी फीलिंग्स को अपने तक ही नहीं रखना चाहता। मुझे फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या कहेंगे।''

Also Read:

संजय लीला भंसाली की फिल्म में शाहरुख खान और सलमान खान के साथ होंगी आलिया भट्ट?

रामनाथ कोविंद ने डांसर प्रभुदेवा से लेकर रेस्लर बजरंग पुनिया सहित कई दिग्गजों को दिया पद्मश्री सम्मान

जानिए कब रिलीज होगी एस एस राजामौली की बड़ी फिल्म 'आर आर आर'

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement