1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. स्टार कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की जान को किससे है खतरा? क्यों मिल रही हैं धमकियां

स्टार कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की जान को किससे है खतरा? क्यों मिल रही हैं धमकियां

जाने-माने हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। उन्हें फोन कॉल पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। इस पूरे मामले को जानने के लिए पढ़िए ये खबर...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: December 29, 2020 22:34 IST
RAJU SRIVASTAVA- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RAJUSRIVASTAVAOFFICIAL RAJU SRIVASTAVA

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को जान से मारने की धमकी मिली है। जानकारी के मुताबिक राजू श्रीवास्तव और उनके सलाहाकर अजीत सक्सेना और पीआरओ गर्वित नारंग को फोन कॉल कर धमकी दी गई। राजू श्रीवास्तव ने गृह मंत्री अमित शाह से इस प्रकरण को गंभीरता से लिए जाने की मांग की है। 7 साल पहले भी मुंबई में राजू श्रीवास्तव को पाकिस्तान के कराची और दुबई से फोन कॉल पर जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है। इसे लेकर उन्होंने महाराष्ट्र में एफआईआर दर्ज कराई थी।  

एक्ट्रेस श्रुति सेठ की सर्जरी हुई, अस्पताल से तस्वीर पोस्ट की

बीते वर्ष मांगी गई थी रंगदारी 

पिछले साल मई में स्टार कॉमेडियन से रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया था। राजू श्रीवास्तव के किसी महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में वीडियो होने के नाम पर रंगदारी मांगी जा रही थी। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने यूपी के डीजीपी से शिकायत की कि उन्हें 3 तीन महीने से कॉल कर परेशान किया जा रहा है। जिसके बाद लखनऊ की हजरतगंज पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की तब जाकर रंगदारी मामले में एक शख्स की गिरफ्तारी हुई थी। 

बता दें कि कॉमेडियन और बीजेपी नेता राजू श्रीवास्तव ने एक वीडियो जारी कर खुद को धमकी दिए जाने की बात कही है। यूपी मकीन माफियाओं और दबंगो के अवैध निर्माण गिराए जा रहे है, पाकिस्तान पर भारत सख्त रवैया अपनाए हुए है जिसपर राजू श्रीवास्तव कटाक्ष करते हुए तंज कसते हुए वीडियो जारी करते है। उनके इस वीडियो पर उन्हें धमकी दी जा रही है कि आपका हाल यूपी के शुक्ला जैसा कर दिया जायेगा, बीवी बच्चो पर हमला होगा।   

तनाज ईरानी कोरोना वायरस से हुईं ठीक, कहा- नहीं लौटा अभी तक स्वाद

यूपी में फिल्म सिटी बनने को लेकर बयान 

गौरतलब है कि यूपी सरकार नोएडा के पास एक फिल्म सिटी बनाने जा रही है, जिसको लेकर लंबे वक्त से बातचीत चल रही है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने पहले लखनऊ में फिल्मी जगत के लोगों से बात की थी, इसे लेकर उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष और हास्य अभिनेता राजू श्रीवास्तव ने कहा था कि नोएडा में बन रही फिल्म सिटी आधुनिक होगी। मुंबई, हैदराबाद और चेन्नई में तो पहले से ही फिल्म सिटी है। अब हम यूपी में एक बनाने जा रहे हैं। फिल्म सिटी को किसी एक जगह तक सीमित नहीं किया जा सकता है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X