Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

सुगंधा मिश्रा ने ली कोविड वैक्सीन की पहली डोज़, कॉमेडिन बोलीं - डरिए नहीं, सुरक्षित रहिए

कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने वैक्सीनेशन केंद्र से अपनी एक वीडियो और एक तस्वीर साझा की और कैप्शन में उन्होंने अपने प्रशंसकों से भी वैक्सीनेशन करने का आग्रह किया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 13, 2021 23:46 IST
Sugandha Mishra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SUGANDHA MISHRA सुगंधा मिश्रा ने लिया कोविड वैक्सीन का पहला डोज़

हाल ही में शादी के बंधन में बधीं सुगंधा मिश्रा ने अपने फैंस के बीच में ये खबर साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया कि उन्हें कोविड -19 वैक्सीन की पहली डोज मिल गई है। कॉमेडियन ने वैक्सीनेशन केंद्र से अपनी एक वीडियो और एक तस्वीर साझा की और कैप्शन में उन्होंने अपने प्रशंसकों से भी वैक्सीनेशन करने का आग्रह किया। उन्होंने सभी फ्रंट लाइन वर्कर्स और स्वास्थ्य देखभाल कर्मियों को भी धन्यवाद दिया। कॉमेडियन जोड़ी सुगंधा मिश्रा और संकेत भोंसले ने 26 अप्रैल को जालंधर में शादी के बंधन में बंध गए।

वैक्सीनेशन केंद्र से अपना एक वीडियो साझा करते हुए, सुगंधा मिश्रा ने लिखा, "आखिरकार मुझे वैक्सीनेशन का पहला शॉट मिला। डरिए नहीं, सुरक्षित रहिए। कृपया इसे जल्द से जल्द करवाएं और दूसरों को भी इसके लिए प्रेरित करें। सभी फ्रंटलाइन के लिए विशेष धन्यवाद और स्वास्थ्य देखभाल कार्यकर्ता का भी शुक्रिया। कृपया वैक्सीन की पहली खुराक लेने के बाद भी सभी आवश्यक सावधानी बरतें।" 

सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले को द कपिल शर्मा शो में अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीता था। शादी के बंधन में बंधने से पहले दोनों ने कई सालों तक डेट किया। वे ज़ी टीवी के समर एक्सप्रेस 2017 में भी एक साथ दिखाई दिए। संकेत संजय दत्त और सुनील शेट्टी की नकल करने के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं। वह एक काबिल डॉक्टर भी हैं। संकेत ने छोटे पर्दे पर लाफ इंडिया लाफ से डेब्यू किया था। सुगंधा और संकेत दोनों लाइफ ओके की कॉमेडी क्लासेस का हिस्सा थे। उन्हें आखिरी बार सुनील ग्रोवर की फिल्म गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान में देखा गया था। सुगंधा जालंधर की और संकेत मुंबई की रहने वाले हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement