Friday, April 19, 2024
Advertisement

सड़क के किनारे ठेले पर जूस बेचते दिखे कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, Video हुआ वायरल

सुनील ग्रोवर ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो जूस बेचते दिखाई दे रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 01, 2021 9:11 IST
sunil grover selling orange juice funny video watch - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: WHOSUNILGROVER सड़क के किनारे ठेले पर जूस बेचते दिखे कॉमेडियन सुनील ग्रोवर

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भले ही अभी किसी कॉमेडी शो में नज़र नहीं आ रहे हैं, लेकिन वो अपने फैंस को निराश नहीं होने देते हैं और सोशल मीडिया के जरिए उन्हें फन का डोज देते रहते हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने छोले-कुल्चे बेचते हुए एक फनी वीडियो शेयर किया था, जो लोगों को खूब पसंद आया था। अब वो सड़क के किनारे ठेले पर संतरे का जूस बेचते दिखाई दे रहे हैं। वो इतना प्रोफेशनल होकर काम कर रहे हैं कि लोगों ने कमेंट भी कर दिया कि 'ऐसा लग रहा है कि इस काम में पूरे माहिर हैं'। उनका ये वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सुनील ग्रोवर जूस की दुकान पर खड़े हैं। उन्होंने दुकानदार को किनारे खड़ा कर दिया। उसे काम सिखा रहे हैं और खुद जूस निकालने लग पड़े हैं। ग्लास और संतरा पकड़ने का उनका स्टाइल भी आपको हंसने पर मजबूर कर देगा। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'अपनी डार्लिंग को ये जूस पिलाओ।'  

'द कपिल शर्मा शो' में वापसी की खबरों के बीच अब इस वजह से नाराज़ हुए सुनील ग्रोवर !

सुनील ग्रोवर अपने इस तरह के मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं। इससे पहले वो छोले-कुल्चे की दुकान पर कुल्चे बेचते दिखाई दिए थे। उन्होंने कैप्शन में लिखा था- 'वैलेंटाइन डे पर अपने प्यार को छोले कुल्चे जरूर खिलाओ।' इस फनी वीडियो को इंस्टाग्राम पर 29 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा था। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सुनील ग्रोवर को सैफ अली खान की वेब सीरीज 'तांडव' में देखा गया था। उन्होंने गुरपाल चौहान की भूमिका निभाई थी। शो में गुरपाल की भूमिका चालाक और निर्मम है, जो अपनी सच्ची भावनाओं को प्रकट नहीं करता है। समर (सैफ अली खान) का सबसे भरोसेमंद व्यक्ति, गुरपाल ने समर को स्थापित करने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है। हालांकि वह जितना दिखता नहीं, उससे कहीं ज्यादा खतरनाक है।

हाल ही में सुनील ग्रोवर के कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में वापसी करने की खबरों ने भी सुर्खियां बटोरी थी। ऐसा कहा जा रहा था कि मेकर्स इन दोनों को फिर से साथ में लाने का प्रयास कर रहे हैं। हालांकि, बाद में सुनील के करीबी सूत्रों ने इसका खंडन किया था। सुनील और कपिल का झगड़ा जगजाहिर है, लेकिन इन्हें साथ में देखने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement