1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 'द कपिल शर्मा शो' की वापसी के बीच नए लुक में नजर आए सुनील ग्रोवर, देखिए वीडियो

'द कपिल शर्मा शो' की वापसी के बीच नए लुक में नजर आए सुनील ग्रोवर, देखिए वीडियो

अभिनेता सुनील ग्रोवर ने सोमवार दोपहर अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप साझा की। वीडियो में अभिनेता काफी आकर्षक लग रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 19, 2021 20:29 IST
Sunil Grover - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SUNIL GROVER Sunil Grover 

अभिनेता सुनील ग्रोवर ने सोमवार दोपहर अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप साझा की। वीडियो में अभिनेता काफी आकर्षक लग रहे हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा, 'वन लाइफ' वीडियो पोस्ट में सुनील लाल रंग की जैकेट और धूप का चश्मा पहने नजर आ रहे हैं।

Video: शिकंजी बना रहे सुनील ग्रोवर के गिलास में गिरी मक्खी, कॉमेडियन का रिएक्शन देख छूट जाएगी आपकी हंसी

अभिनेता को वीडियो पर दोस्तों और प्रशंसकों से खूब प्रशंसा मिली। कथाकार मिलिंद गडगकर ने लिखा, 'भाई।' प्रशंसकों से आने वाली टिप्पणियों मेंसे एक ने लिखा "एक जीवन, एक आइडल, सुनील ग्रोवर सर", 'अद्भुत दिमागी', हमें इस प्रतिभा को और अधिक देखने की जरूरत है दुर्भाग्य से बॉलीवुड अक्षम है। आप अनमोल हैं।

इससे पहले सुनील ग्रोवर ने एक वीडियो शेयर किया था। सड़क के किनारे ठेले पर शिकंजी बनाते दिखाई दे रहे हैं। वो शिकंजी बनाने का पूरा प्रोसेस भी बताते हैं, लेकिन तभी गिलास में मक्खी गिर जाती है। इसके बाद सुनील जो काम करते हैं और जो रिएक्शन देते हैं, उसे देखकर आप खुद को हंसने से नहीं रोक पाएंगे। 

सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सुनील सड़क के किनारे ठेले पर शिकंजी बनाने की विधि बनाते नजर आए थे। शिकंजी बनाने के प्रोसेस के दौरान ग्लास में मक्खी गिर जाती है तो सुनील कहते हैं- 'ये सुसाइड करने की कोशिश कर रही है। लेकिन हम इसे बचा लेंगे।' इसके बाद सुनील मक्खी से भी बात करने लगते हैं और कहते हैं- 'नहीं, ये सही नहीं है। क्या तुम स्विमर हो, नहीं? तुम फ्लायर हो, इसलिए उड़ो। एन्जॉय करो।'

आपको बता दें, सुनील को आखिरी बार वेब शो 'सनफ्लावर' में देखा गया था, जिसमें रणवीर शौरी, गिरीश कुलकर्णी, मुकुल चड्ढा, शोनाली नागरानी, सोनल झा और आशीष विद्यार्थी भी थे।

 

(इनपुट/आईएएनएस) 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X