Friday, April 26, 2024
Advertisement

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बाघा का किरदार निभाने वाले तन्मय वेकारिया की बिल्डिंग हुई सील, 3 शख्स पाए गए कोरोना पॉजिटिव

मुंबई में रहने वाले कई टीवी सेलिब्रिटीज की बिल्डिंग कोरोना पॉजिटिव शख्स पाए जाने की वजह से सील कर दी गई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 10, 2020 7:06 IST
taarak mehta ka ooltah chashmah- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM तारक मेहता का उल्टा चश्मा

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप की वजह से घर से बाहर निकलना बहुत खतरनाक हो सकता है। इस वायरस को कंट्रोल करने के लिए 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की गई है। लोग अपने घरों में रह रहे हैं और सावधानियां बरत रहे हैं। जिन सोसाइटी में कोरोना पॉजिटिव शख्स पाए जा रहे हैं उसे सील कर दिया जा रहा है। यही हाल 'तारक मेहता का उल्टा  चश्मा' में बाघा का किरदार निभाने वाले तन्मय वेकारिया के साथ हुई है। उनकी सोसाइटी में 3 कोरोना पॉजिटिव शख्स पाए जाने के बाद इसे सील कर दिया गया है।

तन्मय कांदीवल वेस्ट में राज आर्केड बिल्डिंग में रहते हैं। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक तन्मय ने बताया है कि उनकी बिल्डिंह को सील कर दिया गया है। मंगलवार से पूरी बिल्डिंग 14 दिन क्वारेंटाइन पर है।

तन्मय ने बताया जरुरी सामान के लिए सिक्योरिटी गार्ड मदद करते हैं। कोई भी सोसाइटी से बाहर नहीं जा सकता है और ना ही अंदर आ सकता है। उन्होंने आगे कहा- जो तीन लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं उनकी कोई भी ट्रेवल हिस्ट्री नहीं थी। वह तीनो सेवन हिल्स अस्पताल में भर्ती हैं। आशा करता हूं वह जल्दी ठीक है जाएं।

आपको बता दें इससे पहले अंकिता लोखंडे, साक्षी तंवर और शिविन नारंग की सोसाइटी को भी सील किया जा चुका है। यह तीनो एक ही सोसाइटी में रहते हैं। यहां कोरोना पॉजिटिव शख्स पाए जाने की वजह से इसे भी सील कर दिया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement