Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की 'बबीताजी' का नया वीडियो देख कर फैंस कर रहे हैं कमेंट्स; आखिर क्या है माजरा?

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बबीताजी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता आए दिन इंटरनेट पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों से लोगों का दिल जीत लेती हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 30, 2021 23:42 IST
Munmun Dutta- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MUNMUN DUTTA 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के बबीताजी का नया वीडियो देख कर फैंस कर रहे हैं कमेंट्स

टीवी के मशहूर कॉमेडी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की बबीता जी यानी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता हाल ही में अपने एक यूट्यूब वीडियो में जातिवादी शब्द का इस्तेमाल करने को लेकर चर्चा में थीं। अब एक बार फिर वह अपने फोटो और वीडियो से फैंस और फॉलोअर्स के सिर चढ़ कर बोल रही हैं।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बबीताजी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता आए दिन इंटरनेट पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों से लोगों का दिल जीत लेती हैं, इस बार उनका रैंप वॉक वीडियो धूम मचा रहा है। उन्होंने एक छोटी वीडियो क्लिप साझा की जिसमें वह अपना रैंप वॉक कौशल दिखा रही हैं।

उन्होंने इसी वीडियो के साथ शानदार ड्रेस और अपनी कुछ लुक की तस्वीरें भी शेयर की हैं। वीडियो में वह अपने मॉडल वॉक को स्लो-मो क्लिप में हॉट अवतार में फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। 

यहां देखें वीडियो: 

सीन्स में ऐसा लगता है जैसे यह एक रेस्तरां है। हाई स्लिट ग्रीन कलर के गाउन में मुनमुन बेहद मनमोहक लग रही हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने इसे 'ए लिटिल रनवे मोमेंट' के रूप में कैप्शन दिया। मुनमुन 2008 से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बबीता अय्यर का किरदार निभा रही हैं। उन्हें इससे पहले 2004 के टेलीविजन धारावाहिक 'हम सब बाराती' में देखा गया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement